सिंगर मोहित चौहान बने मंगोलिया के सांस्कृतिक दूत, दिल्ली में राजदूत ने प्रमाण पत्र सौंपकर किया पद पर नियुक्त

12/14/2021 10:51:11 AM

मुंबई. अपनी आवाज से लोगों का दिल जीतने वाले सिंगर मोहित चौहान को भारत में मंगोलिया का सांस्कृतिक दूत नियुक्त किया गया है। मंगोलिया के दंबजाव गंडबोल्ड ने नई दिल्ली में मोहित चौहान को सम्मानित किया और उन्हें प्रमाण पत्र सौंपकर इस पद पर नियुक्त किया।

PunjabKesari
भारतीय सिनेमा, कला और संगीत की संस्कृति दुनिया भर मे लोगों को मनोरंजन और प्रेरणा देती रही हैं। ऐसी मान्यता प्राप्त करना कला के प्रति प्रयासों और ईमानदारी को दर्शाता है और मोहित चौहान से बेहतर उदाहरण कौन स्थापित कर सकता है। मोहित चौहान ने कहा- 'मुझे इस जिम्मेदारी का सौभाग्य मिला है। यह मेरे अध्याय की एक नई शुरुआत है और मैं इसे उतनी ही लगन से लेने के लिए उत्सुक हूं जितना मैंने वर्षों से अपनी कला और संगीत को लिया है। मुझे दुनिया भर से और विशेष रूप से मंगोलिया से इतना प्यार मिला है और इसके लिए मैं हमेशा से कृतज्ञ रहा हूं।'

PunjabKesari
बता दें मोहित सिगिंग के साथ-साथ सामाजिक कार्य भी करते हैं। सिंगर अपना काफी समय समाज सेवा में लगाते हैं। इन दिनों मोहित चिकित्सा सहायता प्रदान करके लोगों की जान बचाने के एक मिशन में भी लगे हुए हैं। मोहित लोगों के साथ-साथ जानवरों से भी बहुत प्यार करते हैं। वह 'एनिमल्स आर पीपल टू' नाम से एक इनिशिएटिव भी चलाते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News