Lockdown Effect: मीका सिंह ने बयां किया दर्द,बोले-8 महीने से नहीं मिला कोई काम, जानता हूं मेरी तरह और भी कई होंगे

12/10/2020 2:55:02 PM

मुंबई: कोरोना वायरस ने अब भी पूरी दुनिया में कहर मचा रखा है। जहां एक तरफ इस वायरस ने लाखों लोगों की जान ले ली है तो वहीं लाॅकडाउन के चलते लोग आर्थिक समस्या से जुझ रहे हैं। लाॅकडाउन की वजह से कई लोगों की नौकरियां चली गईं। आम जनता ही नहीं बी-टाउन स्टार्स को भी कई तरह की आर्थिक मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कई स्टार्स ऐसे हैं जिनके पास काम नहीं है।

इनमें से एक हैं बॉलीवुड के जाने माने सिंगर मीका सिंह। सिंगर ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें 8 महीने से कोई काम नहीं मिला। मीका सिंह ने हाल ही में फिल्म सयोनी के लिए गाना 'एक पप्पी' गाया है।

इसी को लेकर बात करते हुए  एक इंटरव्यू के दौरान सिंगर मीका सिंह ने कहा- 'मैं बहुत उत्साहित हूं और 18 दिसंबर को लोगों द्वारा इसे देखने का इंतजार कर रहा हूं। मेरी तरह कई लोग लॉकडाउन के महीनों में घर पर रहकर बोर हो गए हैं। पिछले 8 महीने में मुझे कोई काम नहीं मिला और मैं जानता हूं मेरी तरह ऐसे और भी कई लोग होंगे। लोगों ने लंबे समय से थिएटर में फिल्म नहीं देखी है तो यह 18 दिसंबर को थिएटर जाकर फिल्म देखने का सही समय है।'

फिल्म के बारे में बात करते हुए मीका सिंह ने कहा- 'मैंने फिल्म में गाना 'एक पप्पी' गाया है। इसे नए कंपोजर्स अनंत और अमन ने कंपोज किया है। जब फिल्ममेकर्स ने इस गाने के लिए मुझे अप्रोच किया तो शुरुआत में मुझे यह बहुत ज्यादा पसंद नहीं आया था, लेकिन जब मैंने इसे 3-4 बार इसे गुनगुना चुका हूं तो ये मुझे बहुत फनी लगा। गाने में  कुछ डबल मीनिंग शब्द भी हैं।'


बता दें कि हाल ही में मीका सिंह ने किसान आंदोलन पर दिए एक्ट्रेस कंगना रनौत के बयान पर गुस्सा जाहिर किया था। कंगना को खरी खोटी सुनाते हुए मीका ने लिखा था- 'पहले मेरे मन में कंगना रनौत के लिए बहुत सम्मान था, जब उनका दफ्तर गिराया गया था तब भी मैंने उनके समर्थन में ट्वीट किया था। अब मुझे लगता है कि मैं गलत था, कंगना एक महिला होने के नाते तुम्हें इस बुजुर्ग महिला के प्रति थोड़ा सम्मान दिखाना चाहिए। अगर तुम में शिष्टाचार (तमीज) है तो माफी मांगो। शर्म आती है तुम पर...।' इस के अलावा भी मीका सिंह ने कंगना को लेकर कई ट्वीट किए थे। 

Smita Sharma