Ram Mandir Bhumi Pujan: राम मंदिर पर सिंगर लता मंगेशकर का ट्वीट, बोली-''आज हर धड़कन, हर सांस कह रही है ''जय श्रीराम''''

8/5/2020 12:41:36 PM

मुंबई: फेमस सिंगर लता मंगेशकर ने हाल ही में  राम मंदिर भूमिपूजन पर अपनी खुशी जाहिर की। सिंगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खास मौके पर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा--ऺनमस्कार। कई राजाओं का ,कई पीढ़ियों का और समस्त विश्वके राम भक्तोंका सदियों से अधूरा सपना आज साकार होता दिख रहा है।

कई सालों के वनवास के बाद आज अयोध्या में प्रभु श्रीराम के मंदिर का पुनर्निर्माण हो रहा है , शीलन्यास हो रहा हैय़ इसका बहुत बड़ा श्रेय माननीय लालकृष्ण अडवाणी जी को जाता है, क्यों के उन्होंने इस मुद्दे को लेकर रथ यात्रा करके पूरे भारत में जनजागृति की थी,और श्रेय माननीय बालासाहेब ठाकरे जी को भी जाता है।

आज इस शीलान्यास का बहुत बड़ा आयोजन हो रहा है उसमें माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी , आरएसएस के सरसंघ चालक माननीय मोहन भागवत जी , उत्तर प्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल जी और राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास जी , उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी और कई गणमान्य व्यक्तित्व उपस्थित होंगे।

आज भले ही करोना की वजह से लाखों रामभक्त वहां पहुंच नहीं पाएंगे परंतु उनके मन और ध्यान श्रीराम के चरणों में ही होंगे। मुझे खुशी है की ये समारोह माननीय नरेंद्रभाई के करकमलोंसे हो रहा है। आज मैं,मेरा परिवार और पूरा संसार बहुत खुश है और मानो आज हर धड़कन हर साँस कह रही है जय श्रीराम।

Smita Sharma