कपिल शर्मा की कॉमेडी से दुरुस्त हुए कुनाल शर्मा के बीमार पिता, तो सिंगर ने हाथ पर बनवाया कॉमेडियन के नाम का टैटू

11/17/2020 5:01:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से बीमारों में भी जान डाल देते हैं। हाल ही में सिंगर कुनाल शर्मा के बीमार पिता की तबीयत कपिल शर्मा की कॉमेडी सुनने से दुरुस्त हो गई। जिसके बाद सिंगर ने कपिल सम्मान में अपने दाएं हाथ पर कपिल शर्मा के नाम का टैटू बनवा लिया।


 
बता दें सिंगर कुनाल शर्मा के पिता की तबीयत बेहद खराब थी। लेकिन वो कपिल के शो से मिलने वाली हंसी खुशी और पॉजिटिविटी के कारण पहले जैसे हो गए। एक इंटरव्यू में कुनाल ने बताया कि पिता की बीमारी के समय घर का माहौल बहुत अंधेरे से भरा था। लोग एक दूसरे से बात नहीं करते थे। उस वक्त कपिल का शो टीवी पर आता था। हम उसे देखते, रिपीट टेलीकास्ट भी देखते थे। उनका शो आता रहा और घर का माहौल बदलता गया। घर की हर चीज में सकारात्मकता आती रही। पापा पर दवाएं असर करने लगीं। उस वक्त मैंने कभी नहीं सोचा था कि कपिल पाजी से मिल सकूंगा।


सिंगर ने आगे कहा, एक वक्त मैं अपने पिता को कपिल शर्मा से मिलवाने के लिए मुंबई लेकर आया।लेकिन उस वक्त यह टैटू मेरे हाथ पर नहीं था। कुछ समय बाद मैं कपिल पाजी से मिला और हमारा बॉण्ड अच्छा हो गया। ये टैटू मेरे जीवन की सच्चाई की यादगार है जब मैंने कपिल पाजी से अपने पिताा को मिलवाया। मुझे लगा मैंने जीवन में सब पा लिया। वह मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी थी। मैंने उन्हें अपना टैटू दिखाया और वे चौंक गए।

suman prajapati