सिंगर KK के चेहरे और सिर पर चोट के निशान, पुलिस ने दर्ज किया ''असामान्य मौत'' का केस,जल्द करेगी होटल स्टाफ से पूछताछ

6/1/2022 10:09:19 AM

मुंबई: इंसान की सांसे कब उसका साथ छोड़ दें, किसी को नहीं पता। सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बाद इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री का एक और चमकता सितारा हमेशा के लिए  बुझ गया है। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नथ जिन्हें लोग केके के नाम से जानते हैं वो अब हमारे बीच नहीं रहे। मंगलवार को केके ने 53 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

PunjabKesari

केके को भी क्या पता था कि इतने बड़े कॉन्सर्ट में अपनीआवाज से लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला रहे हैं बस कुछ ही पल के मेहमान हैं। जी हां, अपने निधन से पहले केके कोलकाता के Nazrul Mancha में  एक कॉन्सर्ट में गाना गा रहे थेलेकिन कॉन्सर्ट के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और वो गिर गए।

PunjabKesari

केके की तबीयत बिगड़ती देख उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर इसे कार्डियक अरेस्ट से मौत का मामला मान रहे हैं।

PunjabKesari

उधर पुलिस ने इस मामले में असामान्य मौत का केस दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान हैं। होटल स्टाफ और कॉन्सर्ट आयोजकों से भी पुलिस सवाल जवाब करेगी।

केके की मौत से चंद मिनट पहले का एक वीडियो सामने आया है, जिसे हमारे सहयोगी मुंबई मिरर के रिपोर्टर ने ट्वीट किया है। वीडियो में लोग केके को लेकर होटल से अस्पताल जाते दिख रहे हैं। केके बेचैन और बदहवास से नजर आ रहे हैं। वीडियो तब का है जब केके की होटल के रूम में तबीयत खराब हो गई थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News