कोरोना की चपेट में आए सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता अस्पताल में भर्ती, पूरा परिवार हुआ होम क्वारंटाइन

8/14/2020 9:09:04 AM

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इस खतरनाक वायरस की चपेट में कई बाॅलीवुड स्टार्स और उनके परिवार के सदस्य भी आ चुके हैं। वहीं अब बाॅलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रामशरण नौटियाल भी कोरोना वायरस से संक्रमण हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस बात की जानकारी खुद रामशरण नौटियाल ने सोशल मीडिया पर दी, जिसमें नौटियाल ने कहा है कि शुरुआती लक्षणों की वजह से उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया। जिसके बाद  उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

रामशरण नौटियाल की पत्नी नीना नौटियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह खुद, जुबिन, दोनों बेटी, दामाद, पोते, दो वाहन चालक और दोनों कुक का कोरोना टेस्ट कराया गया। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। बताया कि जुबिन मसूरी में रहते हैं। जहां जुबिन ने मसूरी में खुद को क्वारंटाइन कर दिया है। देहरादून में उनका परिवार स्वयं ही होम क्वारंटाइन हो गया है। उनका पूरा परिवार न तो घर से बाहर निकल रहा है और नहीं किसी से संपर्क कर रहा है। 

जुबिन नौटियाल बॉलीवुड के जाने-माने गायकों में से एक हैं। उन्होंने बजरंगी भाईजान, काबिल, कबीर सिंह और मरजावां सहित कई फिल्मों के लिए गाने गाए हैं। उनके गानों को दर्शक हमेशा से पसंद करते हैं। 

Smita Sharma