कोरोना की चपेट में आए सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता अस्पताल में भर्ती, पूरा परिवार हुआ होम क्वारंटाइन

8/14/2020 9:09:04 AM

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इस खतरनाक वायरस की चपेट में कई बाॅलीवुड स्टार्स और उनके परिवार के सदस्य भी आ चुके हैं। वहीं अब बाॅलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रामशरण नौटियाल भी कोरोना वायरस से संक्रमण हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी खुद रामशरण नौटियाल ने सोशल मीडिया पर दी, जिसमें नौटियाल ने कहा है कि शुरुआती लक्षणों की वजह से उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया। जिसके बाद  उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

PunjabKesari

रामशरण नौटियाल की पत्नी नीना नौटियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह खुद, जुबिन, दोनों बेटी, दामाद, पोते, दो वाहन चालक और दोनों कुक का कोरोना टेस्ट कराया गया। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। बताया कि जुबिन मसूरी में रहते हैं। जहां जुबिन ने मसूरी में खुद को क्वारंटाइन कर दिया है। देहरादून में उनका परिवार स्वयं ही होम क्वारंटाइन हो गया है। उनका पूरा परिवार न तो घर से बाहर निकल रहा है और नहीं किसी से संपर्क कर रहा है। 
PunjabKesari

जुबिन नौटियाल बॉलीवुड के जाने-माने गायकों में से एक हैं। उन्होंने बजरंगी भाईजान, काबिल, कबीर सिंह और मरजावां सहित कई फिल्मों के लिए गाने गाए हैं। उनके गानों को दर्शक हमेशा से पसंद करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News