जाने माने सिंगर जेरी ली लेविस का निधन, 13 साल की बहन संग शादी के बाद तबाह हो गया था करियर

10/29/2022 11:29:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त शोक की लहर है। मशहूर अमेरिकी सिंगर जेरी ली लेविस का निधन हो गया है। वह 87 वर्ष के थे और वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। उन्होंने अपने घर में जिंदगी की आखिरी सांस ली। जैरी ली के निधन से न सिर्फ म्यूजिक इंडस्ट्री को क्षति हुई है, बल्कि उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा है सिंगर अदनान सामी ने सोशल मीडिया के जरिए जेरी ली को श्रद्धांजलि दी है।

 

सिंगर अदनान सामी ने जेरी ली लेविस को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट में लिखा- 'यह जानकर बेहद दुख हुआ कि रॉक एन रोल के मूल गॉडफादर, जेरी ली लुईस का निधन हो गया है। वह निस्संदेह एक पथप्रदर्शक थे, जिन्होंने अपना उपनाम ‘द किलर’ अर्जित किया। वह कई मायनों में मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणा थे। वह शांति को प्राप्त हो।'


 
जेरी ली लेविस अपनी जिंदगी में पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहे। उन्होंने सात बार शादियां की थीं लेकिन वह एक बार अपनी शादी को लेकर विवादों में आ गए, जिसकी वजह से ही उनका करियर खत्म हो गया था। उन्होंने अपनी 13 साल की कजिन से भी शादी कर ली थी, जिसका लोगों ने खूब विरोध किया था। उनके विरोध में उनके शोज कैंसिल होने लगे। साथ ही उन्हें रेडियो से ब्लैक लिस्ट कर दिया गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News