दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के भाई से मिलने पहुंची सिंगर जसविंदर बरार,नन्हें सिद्धू को बाहों में लिए लुटाया खूब प्यार

3/18/2024 11:56:03 AM

मुंबई: 17 मार्च को पंजाब और पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बेहद ही खुश कर देने वाली खबर आई। खबर थी कि दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दे दी है। हवेली नन्हें बच्चे की किलकारियों से गूंज उठी है। 

 

PunjabKesari

 

 दरअसल दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने बेटे का वेलकम किया है।सरदार बलकौर सिंह सिद्धू और चरण कौर के दूसरे बेटे के जन्म को सिद्धू मूसेवाला की इस दुनिया में फिर से वापसी के रूप में देखा जा रहा है।

PunjabKesari

चारों ओर से न्यूबॉर्न बेबी के लिए मूसेवाला की फैमिली को खूब बधाई, प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। इन सबके बीच पंजाबी सिंगर जसविंदर बरार की नन्हें सिद्धू संग एक तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में वह नन्हें सिद्धू को बाहों में लिए खूब प्यार लुटा रही हैं। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धू के पिता ने अपने फेसबुक के ऑफिशियल पेज पर पोस्ट शेयर कर अनाउंस किया था कि कि उन्हें दिवंगत रैपर के छोटे भाई का आशीर्वाद मिला है। शेयर की गई पोस्ट में बेटा उनकी गोद में है और शुभदीप सिंह की फोटो उनके पास रखी है। पोस्ट शेयर करते ही सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया।

PunjabKesari

 

 

करीब दो साल पहले प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके परिवार में खुशी आई है। बेटे के जन्म की खबर मिलते ही मूसेवाला गांव की महिलाओं व प्रशंसकों ने हवेली पर पहुंचकर खुशी मनाई और गिद्दा डाला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चे को जन्म देने के लिए सिद्धू की मां ने इन विट्रो फर्टिलाइजेशन थेरेपी (आईवीएफ) ली थी। 

 

 

28 साल के सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमलावरों ने उन पर 30 से ज्यादा राउंड फायरिंग की। पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर मनसा से चुनाव लड़ा था लेकिन आप के विजय सिंगला से हार गए थे।मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग ने ली थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News