लाडले के पहले बर्थडे पर हर्षदीप कौर ने रखी शानदार पार्टी, पापा संग ट्विनिंग किए दिखे नन्हें हुनुर,केक से लेकर हर चीज ने खींचा सबका ध्यान

3/9/2022 2:46:00 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर हर्षदीप कौर बीते साल एक प्यारे से बेटे की मां बनीं थीं। बेटे के जन्म के बाद से ही हर्षदीप कौर और उनके पति मनकीत सिंह बेहद खुश हैं। कपल ने अपने बेटे का नाम हुनर सिंह रखा है। सिंगर अक्सर बेटे संग बिताए पलों की खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

वहीं अब हर्षदीप का लाडला 3 मार्च को 1 साल का हो गया है। इस खास मौके पर कपल ने शानदार पार्टी होस्ट की,जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पूरे गार्डन को रंग बिरंगे गुब्बारों से सचाया गया है। वहीं बेटे के बर्थडे पर हर्षदीप का भी ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला।

बर्थडे बाॅय की बात करें तो वह पापा संग मैचिंग किए दिखे। हुनर पर्पल कोट और ब्लैक पैंट में क्यूट दिखे। इस दौरान हुनर के बर्थडे केक ने भी सबका ध्यान खींचा। बर्थडे केक म्यूजिक थीम को ध्यान में रख कर बनाया गया।

इसके अलावा पार्टी में एक बोर्ड रखा गया था,जिस पर बताया गया था हुनर को क्या पसंद है। पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि हर्षदीप और मनकीत बचपन के दोस्त हैं इन्होंनें 2015 में शादी की थी। काम की बात करें तो हर्षदीप कौर सूफी गानों के लिए प्रसिद्ध हैं। हर्षदीप कौर ने दो रिएलिटी शो जीतकर हर्षदीप ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। उन्होंने कतिया करूं’ 'दिलबरो', 'नच दे ने सारे', 'जालिमा' जैसे गाने गाए हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic)

View this post on Instagram

A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic)

Content Writer

Smita Sharma