''शेप ऑफ यू'' गाने से धूम मचाने वाले एड शीरन पहुँचे मुबंई, बॉलीवुड की इन हसीनाओं के साथ करेंगे पार्टी

11/18/2017 4:43:56 PM

मुंबई: सबके दिलों पर राज करने वाले ब्रिटीश सेनसेशन एड शीरन हाल ही में कल रात ही मुंबई पहुँचे। एड इस दौरान अपने 45 क्र्यू मेंबर्स के साथ कड़ी सुरक्षा के बीच यहाँ पर पहुँचे। पिछले दिनों एड के गाने शेप ऑफ यू ने दुनिया भर में खूब धमाल मचाया और अब मुंबई निवासी उन्हें लाइव सुन पाएंगे। एड मुंबई में एक लाइव कॉन्सर्ट करने पहुँचे है।

फिलहाल तो आपको बता दें कि शिरीन ने यहाँ आने से पहले कॉन्सर्ट के ऑर्गनाइजर्स से रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें ग्राफिती से सजा हुआ कमरा चाहिए। इतना हीं नहीं उन्होंने शहद, फल और कुछ खास ड्रिक्स रखने की भी माँग की थी। बता दें कि कॉन्सर्ट कल होगा लेकिन हम जानते है कि मुंबईवासी एड को लाइव सुनने का इंतजार नहीं कर पा रहे होंगे।

खबरों के मुताबिक आज रात फराह खान अपने घर पर एड के लिए एक पार्टी रखने वाली है। फराह ने अंधेरी स्थित घर में पार्टी करने का फैसला इसलिए किया ताकि वह इस पार्टी में कुछ खास लोगों को बुलाकर इसे यादगार बना दें। मिडे को एक सूत्र ने बताया है कि उन्होंने पहले सबरबन फाइव स्टार में पार्टी करना चाह रही थी लेकिन फिर उन्होंने सोचा कि क्यों ना इस पार्टी को पर्सनल टच दिया जाए। इसलिए अब उन्होंने फैसला किया है कि उनके घर के टेरेस पर इस पार्टी का आयोजन हो। 

बता दें कि एड और फराह के बीच लगभग दो साल पहले दोस्ती हुई थी। सूत्रों की मानें तो मटन बिरयानी, चिकन टिक्का और लजीज़ व्यंजन बनवाने के लिए हैदराबाद से खास शेफ बुलाए गए हैं। वैसे आप भी जानना चाहते होंगे कि आखिर फराह की इस पार्टी में और कौन कौन शिरकत करने वाला है। बता दें कि इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, करण जौहर, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, कटरीना कैफ, सुशांत सिंह राजपूत और मलाइका अरोड़ा खान शिरकत करने वाली हैं। एड के लिए एक स्पेशल परफॉर्मेंस की भी तैयारी की गई है। इस पार्टी में शाहरुख खान भी चार चाँद लगा सकते हैं।