पंजाबी सिंगर दिलजान का सड़क हादसे में निधन, CM अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

3/31/2021 8:42:01 AM

मुंबई: पंजाबी गायक दिलजान सिंह का मंगलवार सुबह करीब 2 बजे जंडियाला गुरु में एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। उन्होंने महज 31 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। उनके निधन की खबर से पूरी पंजाबी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

PunjabKesari

इस जवान मौत की खबर पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी ट्वीट कर शोक जताया है।

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'आज सड़क हादसे में पंजाब के युवा सिंगर दिलजान के आकस्मिक निधन से स्तब्ध हूं। इस तरह की युवा जिंदगी को सड़क हादसे में खोना दुखद है। मेरी संवेदनाएं परिवार, दोस्त और फैन्स के साथ है। RIP।'

PunjabKesari

स्टार्स ने भी जताया शोक 

सुकशिंदर शिंदा सहित कई सेलेब्स ने शोक व्यक्त किया। सोशल मीडिया पर फेमस सिंगर के निधन की खबर आते ही उनके फैंस को काफी झटका लगा है। सुकशिंदर सिंह ने दिलजान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'ये दुर्भाग्यपूर्ण समाचार सुबह-सुबह मिला। संगीत की दुनिया को नुकसान हुआ है। इस दुनिया से दिलजान की विदाई।'

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

खड़े ट्रक से टकराई कार

जंडियाला गुरु पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियों के मुताबित दिलजानअपने महिंद्रा केयूवी 100 वाहन में जालंधर से अमृतसर की ओर जा रहा था।जब वह जंडियाला के पास पहुंचे तो उनका वाहन सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गया। उन्हें पास के एक निजी हाॅस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह दुर्घटना रात 2.30 बजे हुई।

PunjabKesari

बता दें कि टीवी कार्यक्रम सुरक्षेत्र में इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए गायकी मुकाबले में दिलजान विजयी रहे थे और यहीं से उन्हें पहचान मिली थी।  अपने छोटे से करियर में दिलजान ने कई मशहूर गाने गाए हैं. दिलजान ने आधा पिंड, यारां दी गल, शूं करके, हर पल, फर्स्ट लव, मेरा दिल, धरती, तेरे शहर जैसे गानों से लोगों का दिल जीता है। दिलजान अपने पीछे पत्नी और एक  बच्चे छोड़ गए हैं जो कनाडा में रहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News