सॉन्ग 'तेरे संग यारा' फेम सिंगर आतिफ असलम के घर गूंजी किलकारी, दो बेटों के बाद किया नन्हीं परी का स्वागत

3/23/2023 3:47:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर आतिफ असलम के घर खुशियों ने दस्तक दी है। सिंगर के घर फिर एक बच्चे की किलकारी गूंजी है। आतिफ की पत्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। यह गुड न्यूज सिंगर ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है और बेटी की पहली फोटो शेयर कर नाम का खुलासा भी किया है।

PunjabKesari

 

आतिफ ने न्यूबॉर्न बिटिया की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आखिर इंतजार खत्म हुआ। आ गई मेरे दिल की नई रानी बेबी और सारा दोनों ठीक हैं अल्हम्दुलिल्लाह। कृपया हमें अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें हलीमा आतिफ असलम की ओर से रमजान मुबारक'। 

PunjabKesari


इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आतिफ की न्यू बॉर्न बेटी पिंक कपड़ों में न आ रही हैं। सिंगर ने नन्हीं के चेहरे पर स्टीकर लगाकर उसका चेहरा छिपाया है। फैंस आतिफ असलम के इस पोस्ट पर खूब प्यार उड़ेल रहे हैं और पिता बनने की सिंगर को खूब बधाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari

 

आतिफ ने 29 मार्च 2013 को सारा भरवानी से पाकिस्तान के लाहौर में शादी रचाई थी। आतिफ अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पत्नी के साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आतिफ और सारा के पहले दो बेटे हैं, जिनका नाम अब्दुल अहद और आर्यन असलम है। अब, घर में बेटी का स्वागत कर कपल की खुशियों में चार-चांद लग गए हैं।

बता दे, आतिफ असलम एक मशहूर पाकिस्तानी सिंगर, गीतकार, संगीतकार और एक्टर हैं। उन्होंने पाकिस्तान और भारत दोनों में कई गाने रिकॉर्ड किए हैं, और अपनी वोकल बेल्टिंग तकनीक के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने तेरे संग यारा, तेरे लिए, टूटा जो कभी तारा, रफ्ता-रफ्ता जैसे हिंदी हिट सॉन्ग दिए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News