सिंगर अर्जुन कानूनगो ने दुबई में गर्लफ्रेंड संग की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

11/4/2020 9:37:10 AM

मुंबई: सिंगर अर्जुन कानूनगो इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी चर्चा में हैं। अर्जुन कानूनगो ने हाल ही में अपनी लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कार्ला डेनिस से सगाई की है। इस गुड न्यूज को सिंगर और उनकी मंगेतर ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी।  

कपल ने बेहद रोमांटिक अंदाज में दुबई में सगाई की। इन दिनों ये कपल दुबई में एक साथ छुट्टियां बिता रहा है। तस्वीरों में कपल समंदर के बीचो बीच शिप में बैठे दिख रहे हैं।

एक तस्वीर में कार्ला डेनिस अपनी रिंग फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। अर्जुन कानूनगो ने तस्वीर शेयर कर लिखा-'मैं उससे इतने लंबे समय के लिए पूछना चाहता था। मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता, इसलिए मैंने किया! #Engaged।'

वहीं  कार्ला डेनिस ने इन फोटो को शेयर करते हुए बेहद प्यार भरा मैसेज लिखा-'तुम मेरे हो और मैं तुम्हारा हमेशी के लिए हूं। भगवान ने मुझे बहुत आशीर्वाद दिया है और मैं हमेशा के लिए आभारी हूं! मैं अपने सपनों के इंसान से शादी कर रही हूं! आई लव यू।' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनका नया गाना 'वादा रहा' रिलीज होने वाला है जिसमें शहनाज गिल नजर आएंगी। इससे पहले  अर्जुन कानूनगो ने शहनाज गिल संग 'दिल दीयां गल्ला' साॅन्ग यूट्यूब पर शेयर किया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। 

Smita Sharma