It''s a Baby Girl: पापा बने आदित्य नारायण, पत्नी श्वेता ने दिया बेटी को जन्म

3/4/2022 11:14:34 AM

मुंबई: इंडियन आइडल के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी। आदित्य नारायण के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। सिंगर की पत्वी और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया।

PunjabKesari

वैसे तो कपल 24 फरवरी को पेरेंट्स बना लेकिन इस बात की जानकारी आदित्य ने 7 दिन बाद ही। आदित्य नारायण ने श्वेता संग अपनी एक तस्वीर शेयर की। ये तस्वीर कपल की वेडिंग के दौरान की है जिसमें आदित्य श्वेता की मांग भरते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

तस्वीर को शेयर कर आदित्य ने लिखा-'श्वेता और मैं यह शेयर करते हुए बेहद आभारी हैं कि सर्वशक्तिमान ने हमें 24.2.22 को एक सुंदर बेटी का आशीर्वाद दिया है।' इस खबर के सामने आते ही हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। 

PunjabKesari

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने 24 जनवरी ये गुडन्यूज फैंस को दी थी। आदित्य ने श्वेता के साथ तस्वीर शेयर की जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा था-'श्वेता और मैं जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।'

PunjabKesari

आदित्य और श्वेता की शादी 1 दिसंबर 2020 को हुई थी। दोनों एक-दूसरे को पिछले कई सालों से डेट कर रहे थे। बताया जाता है कि उनकी पहली मुलाकात 'शापित' के सेट पर हुई थी। ये आदित्य की बॉलीवुड डेब्यू मूवी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News