संगीत से फिल्मों में नाम कमाने की तैयारी कर रहे हैं गायक और एक्टर बाजवा

6/7/2023 6:08:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हाल ही में पंजाबी फिल्म 'मेडल' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों की पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म में हरमनजोत सिंह बाजवा ने भी अहम भूमिका निभाई है, जिन्हें इंडस्ट्री में बाजवा के नाम से जाना जाता है।

 

बाजवा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2021 में रिलीज हुए गाने 'एक हाल वारी' से की थी, जिसे 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके बाद बाजवा ने साल 2022 में 'ज़हर लगदे' गाना रिलीज किया, जो उन्हें एक अलग पहचान देने लगा।


साल 2022 में बाजवा ने 'बाजवा डुएट' गाने पर अपना पहला एल्बम 'बाजवा दी टेप' रिलीज किया, जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला।

 

View this post on Instagram

A post shared by Bajwa (ਬਾਜਵਾ ਅਲਕੜੇ) (@bajwaonline)

बाजवा ने इस साल की शुरुआत भी धमाकेदार तरीके से की। उन्होंने अपना गाना 'दाग हुस्न ते' रिलीज किया और अब उन्होंने इसी महीने रिलीज हुई पंजाबी फिल्म 'मेडल' के जरिए पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया।

 

बता दें कि बाजवा अमृतसर से ताल्लुक रखते हैं। बाजवा एक थिएटर आर्टिस्ट भी हैं, जिनका अनुभव फिल्म 'मेडल' में देखा जा सकता है। इस फिल्म में वह धीरा नाम के लड़के का किरदार निभा रहे हैं। बाजवा ने अब तक कुल 13 गाने और एक फिल्म की है और फिल्म का सफर अभी शुरू ही हुआ है। बाजवा आने वाले समय में और भी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News