सूफी गायिका आबिदा परवीन 9 दिसंबर को विशेष संगीत कार्यक्रम के लिए दुबई में देंगी प्रस्तुति

11/14/2022 4:35:15 PM

नई दिल्ली। त्योहारों के मौसम से पहले, सूफी गायिका आबिदा परवीन के लिए मंच पूरी तरह से तैयार है, जो दुबई में कोका-कोला एरिना में अपने मधुर और भावपूर्ण गायन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने आ रही हैं, जो 9 दिसंबर को आयोजित होगा। वहीं इस इवेंट को ब्लू ब्लड द्वारा आयोजित किया जाएगा, तो वहीं दुबई कैलेंडर द्वारा समर्थित होगा। 

 

आबिदा परवीन की बात करें तो वह प्रसिद्ध सूफी गायकों में से एक हैं, जिन्हें 'कव्वालियों, गजलों और काफियों की रानी' के रूप में सम्मानित किया जाता है। जो इस परम हाई-प्रोफाइल अंतर्राष्ट्रीय लाइव कॉन्सर्ट के लिए दुबई में एक दुर्लभ उपस्थिति दर्ज करा रही हैं, जो दर्शकों के लिए कालातीत धुनों और यादों को वापस लाएगा। बता  दें कि दशकों तक सूफी और ग़ज़ल के क्षेत्र में राज करने वाली प्रतिष्ठित गायिका इवेंट में अपने सबसे फेमस गानों को गाएंगी। इसके अलावा आबिदा परवीन गजल के साथ दर्शकों का मनोरंजन भी करेंगी। 

 

इस आयोजन के बारे में बात करते हुए आबिदा परवीन ने कहा कि 'यूएई के दर्शकों का हमेशा मेरे प्रति उत्साह रहा है और मैं दुबई के दर्शकों के लिए प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं। संगीत ही एकमात्र तरीका है जो हमें ठीक करता है और सभी बाधाओं को तोड़कर लोगों को एक साथ लाता है। मैं अपने संगीत के माध्यम से नई यादें बनाने और पुरानी यादों को संजोने की उम्मीद करता हूं, जिसकी इन पिछले कुछ वर्षों के बाद बहुत जरूरत है।"

 

प्रमोटर दुबई में संगीत प्रेमियों के इलाज के लिए बिना रुके काम कर रहे हैं और कॉन्सर्ट टिकट अब coca-cola-arena.com और Platinumlist के माध्यम से उपलब्ध हैं। यह कॉन्सर्ट शानदार आत्मीय और हार्दिक संगीत का जश्न मनाने के लिए एक साथ आने की रात है और निश्चित रूप से एक-दूसरे से जुड़ने का एक शानदार तरीका होगा।

News Editor

Deepender Thakur