सिमरन कौर मुंडी बनेगी गुरदास मान की बहू, मेहंदी सेरेमनी में पहुंची गौहर खान, देखें तस्वीरें

1/30/2020 11:47:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. पूर्व फेमिना मिस इंडिया, पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल सिमरन कौर मुंडी 31 जनवरी को पंजाबी गायक गुरदास मान की बहू बनेंगी। वह उनके बेटे गुरिकेक मान के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मेहंदी सेरेमनी के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान भी नजर आई। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को आनंद कारज पटियाला में होंगा और उसके बाद निमराना पैलेस में 500 मेहमानों का हुजूम शाही कोलोनियल लंच के लिए इकट्ठा होगा। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि गुरिक और मुंडी पिछले कुछ सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं, दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मुंडी अपने नाम कई ख़िताब कर चुकी है, इनमें फेमिना मिस इंडिया व मिस यूनिवर्स खास हैं, लेकिन उन्हें दो साल पहले पहचान मिली कपिल शर्मा की फिल्म 'किस किस को प्यार करू' से।  

PunjabKesari
गुरिक काफी समय से मुंबई में रह रहे हैं, पिछले साल ही वो गुरदास मान के नए गीत 'पंजाब' में नजर आये थे। उन्होंने इस वीडियो के गीत का फिल्मांकन किया था।  

PunjabKesari


गुरिक गुरदास मान की फिल्म 'ननकाना' का डायरेक्ट करने जा रहे हैं। सिमरन, पंजाब के होशियारपुर शहर में एक जाट परिवार में पैदा हुई, दिल्ली और मध्य प्रदेश में पली बढ़ी है। वह मॉडलिंग के जरिए इस ग्लैमर की दुनिया में आईं। 

PunjabKesari

simran kaur mundi wedding

PunjabKesari

simran kaur mundi wedding pictures

PunjabKesari

simran kaur mundi wedding images

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Related News

Recommended News