बेहद HOT हैं काजोल की ये अॉनस्क्रीन बहन खुद डिजाइन की अपनी वेडिंग ड्रैस, देखें तस्वीरें

11/10/2017 3:24:52 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'सी हॉक्‍स' के अपने करियर की शुरुआत करने वाली सिमोन सिंह 44 साल की हो गईं हैं। उनका जन्‍म जमशेदपुर में हुआ। सिमोन के पिता दलजीत सिंह पूर्व रणजी ट्रॉफी क्रिकेटर, कोच व चीफ क्यूरेटर हैं। 

मशहूर टीवी सीरियल 'हिना' में बतौर लीड रोल प्‍ले करने वाली सिमोन ने 2001 में आई फिल्‍म एक रिश्ता: द बॉन्ड ऑफ लव से बॉलीवुड में कदम रखा। सिमोन ने कई फिल्मों में छोटे मगर अहम रोल भी किए।

सिमोन के अभिनय की तारीफ बोमन ईरानी, सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया स्‍टारर फिल्म बीईंग सायरस के लिए की गई। इतना ही नहीं सिमोन फिल्म कभी खुशी कभी गम में काजोल की बहन का किरदार निभा चुकी हैं। 

बता दें कि सिमोन की 2000 में फिल्‍ममेकर फरहाद समर से शादी हुई। यह शादी चंडीगढ़ में हुई और सिमोन ने अपनी शादी की ड्रेसिस भी खुद डिजाइन की थी।जमशेदपुर में पली बढ़ी सिमोन ने आर्ट्स में डिग्री ली और फिर दिल्‍ली के एक टीवी प्रोडक्‍शन हाउस में करीब दो महीनो तक जॉब भी की।

फिल्‍म कल हो ना हो, कभी खुशी गम, सुर जैसी फिल्‍मों में काम कर चुकीं सिमोन ऑफस्‍क्रीन कई इवेंट्स पर एक्टिव रहती हैं। फिलहाल टीवी इंडस्‍ट्री में एक्टिव सिमोन का कहना है कि उन्‍हें रिएलिटी शो करने में द‍िलचस्‍पी नहीं है। लेकिन सिमोन डांस रिएलिटी शो में जरूर पार्टीसिपेट करना चाहती हैं।