रिलीज हुआ 'सिंबा' का ट्रेलर, मूछों को ताव देते हुए रणवीर सिंह ने हिलाया पूरा पुलिस सिस्टम

12/3/2018 3:53:35 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका के साथ शादी के बंधन में बंधे है। शादी के बाद रणवीर की पहली फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में रणवीर का बेहद ही धाकड़ स्टाइल देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में देख एक बात को साफ हो गई है कि फिल्म 'सिंबा' की कहानी कहीं न कहीं अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' से जुड़ी है।

 

PunjabKesari, रणवीर सिंह इमेज, सारा अली खान इमेज, रोहित शेट्टी इमेज, सोनू सूद इमेज

 

रणवीर का एेसा दबंग अंदाज हमने आज तक भी किसी फिल्म में नहीं देखा है। ट्रेलर में रणवीर पैसे कमाने के लिए पुलिस की नौकरी ज्वाइन करते हैं और लोगों से रिश्वत लेते नजर आते है, लेकिन बाद में कुछ एेसा होता है कि जो उन्हें एक कठोर पुलिस वाला बनने पर मजबूर कर देता है। वहीं एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ रणवीर की कैमिस्ट्री भी देखने लायक है। 

 

PunjabKesari, रणवीर सिंह इमेज, सारा अली खान इमेज, रोहित शेट्टी इमेज, सोनू सूद इमेज

 

बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा एक्ट्रेस सारा अली खान और सोनू सूद लीड रोल में है। जहां फिल्म में सारा रणवीर के अपोजिट है वहीं सोनू एक विलेन की भूमिका में नजर आ रहे है। फिल्म में तीनों की एक्टिंग देखने लायक है। इसके अलावा एक्टर अजय देवगन फिल्म में स्पेशल अपीरियंस देंगे। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का ट्रेलर को रिलायंस इंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल यू-ट्यूब अकाउंट पर रिलीज किया है। करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी। 

 

PunjabKesari,  रणवीर सिंह इमेज, सारा अली खान इमेज, रोहित शेट्टी इमेज, सोनू सूद इमेज, अजय देवगन इमेज

 


फिल्म के लिए की मेहनत 

 

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'सिंबा' के लिए रणवीर सिंह ने बेहद मेहनत की है। एक इंटरव्यू के दौरान 'सिंबा' के बारे में बात करते हुए रणवीर ने बताया था, "मैं रोहित शेट्टी का काफी बड़ा प्रशंसक रहा हूं। मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था और अब मैंने उनके साथ 'सिंबा' जैसी फिल्म की है। मैंने जितना सोचा था मेरा उनके साथ काम करने का अनुभव उससे हजार गुना बड़ा है। मैंने इतने सालों में इतनी धमाकेदार फिल्म नहीं की है। मैं रोहित का बड़ा प्रशंसक हूं और मेरे पास शब्द नहीं हैं यह जताने के लिए मेरी आपके लिए क्या भावनाएं हैं।" अगर हम रोहित शेट्टी की बात करे तो वह बॉलीवुड को कई हिट और मसालेदार फिल्में दे चुके है। गोलमाल सीरीज से लेकर सिंघम रिटर्न तक रोहित कई एेसी हिट फिल्में बना चुके है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News