150 करोड़ के क्लब में शामिल रणवीर-सारा की सिंबा, जानें 7वें दिन का कलेक्शन

1/4/2019 5:50:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। रोहित शेट्टी की इस एक्शन ड्रामा फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कलेक्शन के मामले में सिंबा सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। हाल ही में अब एक बार फिर सिंबा ने अपने कलेक्शन से पहले हफ्ते में ही तहलका सा मचा दिया है। फिल्म ने कुल 150.81 करोड़ जुटा लिए हैं।

रणवीर की ये चौथी फिल्म है जो 100 करोड़ के कलेक्शन में शामिल हुई है वहीं सारा अली खान के करियर की ये पहली फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। रोहित शेट्टी की फिल्में आमतौर पर 100 करोड़ के क्लब को पार कर जाती हैं। सिंबा इस क्लब में शामिल होने वाली उनकी 8वीं फिल्म है।

फिल्म की बात करें तो सिंबा में रणवीर के ऑपोजिट सारा अली खान हैं। इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। रणवीर और सारा के अलावा फिल्म में सोनू सूद और आशुतोष राणा भी हैं। 'सिंबा' 4983 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई है।

'सिंबा' का पहला हाफ कॉमेडी से भरपूर है, वहीं दूसरे हाफ में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है और शायद यही दर्शकों को पसंद भी आ रहा है। फिल्म का बजट 80 करोड़ था जो कि फिल्म ने महज 4 दिन में ही निकाल लिया था और अब कमाई करने की ओर बढ़ गई है। 


 

Neha