Tiku Weds Sheru की तरह रियल लाइफ सेलेब्स में भी है उम्र का अंतर

6/18/2023 1:24:58 PM

नई दिल्ली। कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा टीकू वेड्स शेरू का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों से खूब सराहना हासिल कर रहा है। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर नजर आएंगे। इस जोड़ी को पहली बार एक साथ कास्ट किया गया है, जो फ्रेश और दिलचस्प दिख रहीं है। इसके साथ ही फिल्म की असामान्य कहानी ने भी दर्शकों का ध्यान खींचा है, जो आशाजनक लग रहा है।

इस फिल्म को दर्शकों का समर्थन मिला और नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की जोड़ी की वजह से भी यह चर्चा में रही। जैसे ही ट्रेलर जारी किया गया फिल्म के बारे में बात करने वाले दर्शकों में से कुछ लोगों ने फिल्म की जोड़ी को लेकर बातें बनानी शुरू कर दी कि कैसे 49 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी 21 साल की एक्ट्रेस अवनीत कौर को ऑन-स्क्रीन किस कर  सकते हैं? लेकिन क्या यह बातें जरा भी रेलिवेंट लगती है क्योंकि हमनें कई ऐसे रियल लाइफ कपल और उनके रिश्तों को देखा हैं, जिनमें उम्र का अच्छा खासा अंतर होता है और जो चुनौतीपूर्ण लेकिन अच्छी तरह से एक्सेप्टेड स्टैंडर्ड है। सिनेमा भी इसी समाज का प्रतिबिंब है।

ऐसे में कुछ रियल लाइफ कपल के बारे में बात करते हुए, हाल ही में 29 साल की उम्र की नूर अल्फल्लाह और 83 साल के हॉलीवुड अभिनेता अल पचीनो ने अपने न्यू बॉर्न बेबी का स्वागत किया हैं। इनके अवाला कुछ और हॉलीवुड कपल्स भी हैं जो अच्छे खासे एज डिफरेंस के बावजूद साथ हैं। इन नामों में लियोनार्डो-नीलम (48-28), अल पैचीनो-नूर (83-29), निकोलस केज- रिको शिबाता (59-28), जॉर्ज क्लूनी- अमल क्लूनी (62-45) के साथ भारत में भी एज डिफरेंस वाली ऐसी असामान्य जोड़ियों के कई उदाहरण हैं जो यह भी साबित करते हैं कि उम्र सिर्फ एक नंबर है, इससे ज्यादा और कुछ नहीं। फिल्म टीकू वेड्स शेरू भी फिक्शनल किरदारों के नेतृत्व वाले कंटेंट के साथ एंटरटेनमेंट फैक्टर को आगे बढ़ाती है। यह फिल्म हमें एक स्ट्रगलिंग एक्टर और महत्वाकांक्षी अभिनेत्री की कहानी बताती है, जिसे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत ने निभाया है और उनके बीच ऑन-स्क्रीन किस सीन भी केवल उसी का हिस्सा है।

साई कबीर श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित और मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले कंगना रनौत द्वारा निर्मित 'टीकू वेड्स शेरू' में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म 23 जून को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Content Editor

Varsha Yadav