लारा दत्ता के पति महेश की पुरानी वीडियो शेयर कर बुरी फंसी Simi Garewal, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

5/16/2023 1:04:57 PM

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली सिमी गरेवाल अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। वह अपने विचार खुलकर सभी के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में सिमी ने एक पोस्ट शेयर कर इंटरनेट पर वबाल मचा दिया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने चैट शो की पुरानी वीडियो शेयर की है जिसमें टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति के साथ उनकी पहली वाइफ श्वेता जयशंकर नजर आ रही हैं। 

सिमी गरेवाल ने शेयर की लारा दत्ता के पति की पुरानी वीडियो 
सिमी ने अपने इंस्टाग्राम पर महेश भूपति की एक पुरानी वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि "महेश भूपति और उनकी पहली पत्नी श्वेता जयशंकर के साथ यह मुलाकात उनकी शादी के एक साल बाद हुई थी। जिसके बाद इन दोनों के रास्ते अलग हो गए। महेश के लारा दत्ता से शादी करने के एक दिन बाद ही श्वेता ने चेन्नई के बिजनेसमैन रघु कैलाश के साथ शादी कर ली थी। इससे यह पता चलता है कि अपने जीवनसाथी को पाने का सफर हमेशा आसान नहीं होता है, लेकिन अब दोनों कपल्स को उनका लाइफ पार्टनर और उनकी खुशी मिल गई है।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)

सिमी की इस पोस्ट पर काफी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि महेश भूपति और श्वेता 2009 में ही एकदूसरे से अलग हो चुके हैं। इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा 'किसी की लाइफ को नीचा नहीं दिखाना चाहिए, वे दोनों अब बहुत आगे बढ़ चुके हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'आपने किसी की गरिमा को ठेस पहुंचाने का काम किया है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News