सलमान खान की सजा पर सिमी ग्रेवाल ने उठाया सवाल, कहा- वो नहीं हैं गुनाहगार, असली को पकड़ो

4/6/2018 5:39:16 PM

मुंबई: 20 साल पुराने जोधपुर काले हिरण का शिकार मामले में दोषी करार दिए गए सलमान खान को आज भी जमानत नहीं मिली है और उन्हें एक रात और जेल में रहना पड़ेगा। वहीं बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स सलमान को लेकर काफी चिंता में है और अपनी अलग-अलग राय ट्वीट के जरिए लोगो के साथ शेयर कर रहे हैं। हाल ही में जानी मानी एक्ट्रैस सिमी ग्रेवाल का ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

 

सलमान का समर्थन करते हुए सिमी ने ट्वीट किया कि, एक बात को लेकर तो मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि सलमान खान कभी किसी जानवर को नुकसान नहीं पहुंचा सकते। सलमान जानवरों से बेहद प्यार करते हैं। इस मामले में असली अपराधी का चेहरा बेनकाब किया जाना चाहिए।

20 साल बहुत होते हैं किसी दूसरे के गुनाह का बोझ अपने कंधे पर ले कर चलने को। वहीं सिमी के ट्वीटर पर जब उनकी बात के समर्थन में लोगों ने अपने अपने पोस्ट किए, उसमें भी इस बात की तरफ़ इशारा किया गया कि क्या सलमान दोषी हैं?

बता दें कि सलमान पर काले हिरण शिकार मामले में चार केस थे, जिसमें से वो तीन में बरी हो चुके हैं और 20 वर्षों में 18 दिनों तक जेल में भी रह चुके हैं।

चौथे केस में सलमान को पांच साल के लिए सजा सुनाई गई और बाकी पांच सह-आरोपियों (सैफ़, तब्बू, सोनाली, नीलम और दुष्यंत सिंह) को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया गया। सलमान को जोधपुर सेन्ट्रल जेल में रखा गया है और शनिवार को सेशन कोर्ट जमानत के फैसले पर फैसला लेगी।

 

Punjab Kesari