कंगना को लेकर बदली सिमी गरेवाल की राय, पहले बताया था ''बहादुर'' अब बोलीं-''स्वार्थ के लिए बनाया सुशांत की मौत का तमाशा''

10/8/2020 10:33:13 AM

मुंबई: कंगना रनौत ने सुशांत सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इस पर अपनी राय रख रही हैं। उन्होंने सुशांत के निधन को प्लांड मर्डर कहा था।  कंगना ने बॉलीवुड को लेकर एक के बाद कई ऐसे सनसनीखेज बयान दिए हैं, जिसकी वजह से इंडस्ट्री दो हिस्सों में हंट गई। इस एक हिस्से में वो स्टार्स थे जो कंगना के हर बयान में उनका सपोर्ट कर रहे था।

वहीं बॉलीवुड में ड्रग्स का बोलबाला है इस बयान को लेकर भी कंगना कई दिग्गज स्टार्स के निशाने पर आईं। वहीं अब तक कंगना का समर्थन करने वाली दिग्गज एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने क्वीन को लेकर अपनी राय बदल दी है।

 

दरअसल, सिमी ग्रेवाल ने मंगलवार को एक आर्टिकल को री-ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस की तारीफ की थी और लिखा -बहुत बढ़िया कदम, मुंबई पुलिस उन लोगों को उजागर करने के बारे में जिन्होंने अपने स्वार्थ के लिए नकली और गलत खबरों का प्रसार किया और @ssr की मौत को तमाशा बनाया।लेकिन सिमी के इस ट्वीट पर एक यूजर ने सिमी ग्रेवाल से ही तीखा प्रश्न करते हुए उन्हें खरी-खरी सुना दी।

सारा नाम के यूजर ने 'मेरा नाम जोकर' और 'कर्ज' जैसी फिल्म में यादगार रोल करने वाली सिमी के ट्वीट पर कहा-सॉरी मैम, आप भी इस प्रोपोगंडा की शिकार हो गईं थीं और सुशांत की मौत को अपने मतलब के लिए हत्या करार देने वाली कंगना रनौत को बहादुर बता दिया था, ये बहुत दुखद है।

 

सारा के इस ट्वीट पर सिमी ने जवाब देते हुए लिखा- सारा, जिस वक्त सुशांत की मौत की खबर आई तो हम चौंक गए थे, सभी सदमे में थे, सभी को समझ नहीं आ रहा था कि ये कैसे हो गया, हमारे पास कोई क्लू नहीं था, लेकिन जैसै-जैसे चीजें सामने आती गई हैं, उसने ये बता दिया कि किस तरह से लोगों ने एक एक्टर की मौत को अपने स्वार्थ के हिसाब से तमाशा बना दिया, इस बात पर मैं भी गुस्सा हूं, यह घृणित है। सिमी के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है कि शायद सिमी ने अपनी बातों में कंगना पर निशाना साधा है। सिमी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दे कि एक्ट्रेस  कंगना रनौत द्वारा सुशांत की की मौत के बाद सनसनीखेज बयान दिए जाने के बाद सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट किया था कि मैं कंगना रनौत की सराहना करती हूं जो मुझसे कहीं ज्यादा साहसी हैं, हालांकि सिर्फ मैं ही जानती हूं कि कैसे एक 'शक्तिशाली' व्यक्ति ने मेरे करियर को नष्ट करने की कोशिश की, मैं चुप रही क्योंकि मैं इतनी बहादुर नहीं हूं, जितनी कंगना हैं।

Smita Sharma