प्रियंका निक से बड़ी दिखती हैं..यह परफेक्ट मैच नहीं...निकयांका के उम्र गैप पर इंडियन मैचमेकर सीमा टपारिया का रुढ़िवादी बयान

8/12/2022 1:46:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज इंडियन मैचमेकिंग अपने नए सीजन के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापस आई है। मुंबई की मैचमेकर सीमा टापरिया, जो दुनिया भर में सिंगल मिलेनियल्स को अपना परफेक्ट मैच खोजने में मदद करती हैं, ने शो में सेलिब्रिटी जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी के बारे में अपनी राय दी। उन्होंने किया कि प्रियंका और निक के बीच उम्र का अंतर बहुत अधिक है और एक साथ फिट नहीं लगते।

 

सीमा टापरिया का मानना ​​है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने शादी कर ली है लेकिन वे एक अच्छे मेल नहीं हैं।

 

PunjabKesari

 

सीरीज के दूसरे एपिसोड Ms टपारिया अपनी एक ग्राहक नाडिया के घर पर बातचीत करती हुई दिखाई देती हैं। बात करते हुए, नाडिया की मां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का उदाहरण देती हैं कि एक्ट्रेस के पति से 11 साल बड़े हैं। इस पर सीमा ने अपनी राय व्यक्त करते हुए कहती हैं, "मुझे नहीं लगता कि यह एक अच्छा मैच है। यह कहने के लिए दुख है। उन्होंने शादी कर ली है, लेकिन यह एक अच्छा मैच नहीं है। वह प्रियंका के सामने बहुत छोटा दिखता है, और वह बड़ी दिखती हैं।"

 

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2018 में शादी की और उनकी उम्र में पूरे 10 साल का अंतर है। इसी साल जनवरी में कपल ने बेटी मालती मैरी का सेरोगेसी के जरिए स्वागत किया था। हाल ही में उन्होंने बेटी का 6 महीने का सेलिब्रेशन भी किया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News