शो ''डांस दीवाने'' में गेस्ट बन कर पहुंची रजत पदक विजेता मीराबाई चानू, खुद की संघर्ष भरी कहानी देख हुई भावुक

8/14/2021 12:48:20 PM

मुंबई. टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीत कर मीराबाई चानू ने भारत देश का नाम ऊंचा कर दिया। उन पर हर देश वासी को गर्व है। स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर मीराबाई चानू शो 'डांस दीवाने 3' में गेस्ट बन कर पहुंचेगी।

मीराबाई के अलावा शो में क्रिकेटर कपिल देव, पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ, पहली भारतीय तलवारबाज, भवानी देवी और पहलवान प्रिया मलिक भी शिरक्त करेंगे। जज माधुरी दीक्षित नेने, तुषार कालिया, धर्मेश येलांडे और मेजबान भारती सिंह भी शो में शामिल होंगे। 'डांस दीवाने' में स्वतंत्रता दिवस 'सलाम इंडिया' के नाम से मनाया जाएगा। 


सभी मिलकर शो में खूब मस्ती करते हैं। मीराबाई का बेहद शानदार स्वागत किया जाता है। शो के कंटेस्‍टेंट पपाई, अंतरा और तरुण ने उनके जीवन के पूरे सफर और उनकी उपलब्धियों को दर्शाते हुए एक परफॉर्मेंस देते है, जिसे देख कर मीराबाई भावुक हो जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नन्‍ही कंटेस्‍टेंट गुंजन ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया और गुंजन ने मीराबाई, प्रिया मलिक और भवानी देवी को भी स्‍टेज पर बुलाकर अपना सिग्‍नेचर डांस करवाया। मीराबाई ने कहा कि 'डांस दीवाने' में गुंजन उनकी फेवरेट कंटेस्‍टेंट हैं। मीराबाई ने सारे कंटेस्‍टेंट के साथ मिलकर अपने पसंदीदा पिज्‍जा का मजा भी लिया। 


शो में आने का अनुभव शेयर करते हुए मीराबाई ने कहा- मुझे 'डांस दीवाने' में आकर बहुत अच्छा लगा। मैंने पहले कभी नहीं सोचा था कि मैं शो में आऊंगी और माधुरी मैम से मिल पाऊंगी। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। मुझे भी डांस करना बहुत पसंद है।

'डांस दीवाने' की टीम ने मेरे लिए पिज्जा मंगवाया और मुझे खाकर बहुत मजा आया। मैं  सभी कंटेस्‍टेंट से यही कहना चाहती हूं कि आप सब अपना बेस्‍ट परफॉर्मेंस देते रहिये और कभी हार नहीं मानिये। हमें कड़ी मेहनत करने पर ही जीत मिलती है। 

Content Writer

Parminder Kaur