सिडनाज की फैन नहीं सहन कर पाई सिद्धार्थ की मौत का गम, खबर सुन बाथरूम में हुई बेहोश

9/3/2021 5:06:31 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 13' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। एक्टर की मौत ने हर किसी को अंदर से हिला कर रख दिया है। सिद्धार्थ की एक्टिंग और अंदाज के लोग दीवाने थे। एक्टर इस तरह अचानक चले जाएंगे किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। सिडनाज की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई है।  परिवार के साथ-साथ फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं है। परिवार और दोस्तों के साथ-साथ फैंस भी एक्टर को खोने का गम सहन नहीं कर पा रहे हैं। सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनते ही सिडनाज की एक फैन बेहोश हो गई। सिद्धार्थ के करीबी दोस्त डॉ जयेश ठाकेर ने इस बात की जानकारी दी है।


डॉ जयेश ने ट्वीट में लिखा- 'सिडनाज की एक प्रशंसक सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनकर बाथरूम में बेहोश हो गई। दोस्तों अपने परिवार और दोस्तों से बात करो अकेले मत रहो। सिडनाज के एक प्रशंसक को कल रात अस्पताल में भर्ती करवाया गया, क्योंकि वह बाथरूम में बेहोश पाई गई थी। आप अपना ख्याल रखें और उस प्रशंसक के लिए दुआ करें।'


डॉ जयेश ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- 'डॉक्टरों ने कहा कि फैन अचेत हो गई है। जल्दी से ठीक हो जाओ। अधिक तनाव के कारण फैन अचेत है और उसके कई अंग कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं। मैं चाहता हूं कि जितने भी प्रशंसक और समर्थक हैं वो शांत रहे और बहुत अधिक न सोचे। अपने दिमाग को दूसरी जगह लगाएं। मुझे पता है ये आसान नहीं है, लेकिन तुम्हें सिद्धार्थ को जाने देना होगा।' जयेश के ये ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं। 


बता दें सिडनाज फैन क्लब की शुरुआत 'बिग बॉस 13' के दौरान हुई थी। बिग बॉस 13 में फैंस को शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी इतनी अधिक पसंद आई कि उन्होंने इन दोनों का नाम मिलाकर एक सिडनाज का फैन क्लब बनाया। सिडनाज के फैंस उनसे इतना प्यार करते हैं कि जब भी कोई सिद्धार्थ या शहनाज के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ बोलता है तो ये प्रशंसक उनसे लड़ पड़ते थे। जब भी सिद्धार्थ और शहनाज साथ आए ये फैन क्लब तुरंत ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता था।

Content Writer

Parminder Kaur