हाथों में हथियार..लग्जरी कार..मूसेवाला की हत्या के बाद हत्यारों ने मनाया था जश्न, ''काफिले'' गाने पर झूम रहे थे पांचों गैंगस्टर

7/5/2022 10:13:50 AM

मुंबई: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला अब हमारे बीच नहीं हैं।29 मई की शाम दिन दिहाड़े ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर उनका शरीर छलनी कर दिया गया। इस हत्याकांड ने हर किसी को जोर का झटका दिया। वहीं हत्याकांड की जांच जारी है। बीते दिनों ही मूसेवाला मर्डर में शूटर अंकित सिरसा को गिरफ्तार कर लिया गया है। अंकित सिरसा सिर्फ 19 साल का है और ये उसका पहला मर्डर था।

PunjabKesari

7 जून तक दोनों गुजरात में छुपे थे। वहीं अब इन शूटर्स का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो को सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद का बताया जा रहा है। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद कातिलों ने जमकर जश्न मनाया था। कातिल अप्रैल 2019 में रिलीज हुए पंजाबी सिंगर वरिंदर बराड़ के गाने 'काफिले' पर खूब झूम रहे हैं। 

PunjabKesari

कार में पंजाबी गाना काफिले'  चल रहा है और यह सब किसी खेत वाले रास्ते से जा रहे हैं। जिन हथियारों की कातिल शार्प शूटर्स नुमाइश कर रहे हैं, उनका इस्तेमाल मूसेवाला की हत्या में हुआ था। वीडियो में पांचों आरोपी 15 से ज्यादा पिस्टल लहराते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

ये वीडियो अंकित के मोबाइल से मिला है जिसमें अंकित के अलावा प्रियवर्त फौजी, दीपक मुंडी, कपिल पंडित और सचिन भिवानी आधुनिक हथियारों के साथ चलती कार में झूमते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)


वीडियो में बज रहे गीत के जरिए  कातिल मूसेवाला को पहचानने की बात कह रहे हैं। वहीं खुद का भी बखान कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस को शार्प शूटर अंकित सेरसा के मोबाइल से यह वीडियो मिला था। गीत की शुरूआत में हम काले शीशे में पहचान लेते हैं कि अंदर कोई चोटी का स्टार होगा।

 

मूसेवाला जिस थार जीप में गए थे उसके शीशे भी हलके काले रंग के थे। आगे कातिल अपनी तारीफ कर रहे हैं कि जहां हमारा चक्कर लगता है वहां भीड़ हो जाती है। मूसेवाला की हत्या के बाद मानसा में उस जगह पर लोग जमा हो गए थे। इसके आगे है कि शहर तुरंत सील हो जाता है। मूसेवाला के कत्ल के बाद पूरे मानसा को सील कर दिया गया था।

PunjabKesari

गीत के आगे के बोल हैं कि हमारी एंट्री का शोर घर-घर पहुंच जाता है। मूसेवाला की हत्या के बाद पूरे पंजाब ही नहीं बल्कि देश-विदेश में भी इसकी गूंज पहुंची थी। गीत के जरिए वह मूसेवाला को बुरे दिल का कह रहे हैं। इसी गीत में खबरों को लेकर भी गीत के जरिए कातिल तंज कस रहे हैं। गीत के बोल हैं कि जब हमारे साथ गाड़ियों का काफिला गुजरता है तो बड़े अखबार कहते हैं कि हम इसे छापेंगे। टीवी वालों की आंख भी हम पर टिकी रहती है। जिन कामों को पुलिस बैन करती है, वह काम हमसे बार-बार होगा।

PunjabKesari

गौरतबल है कि सिद्धू मूसेवाला 29 मई को जब थार जीप से निकले तो कोरोना और बोलेरो में शार्प शूटर्स पहले से तैयार बैठे थे। उन्होंने कोरोला से मूसेवाला की थार का पीछा किया। आगे जाकर उन्होंने मूसेवाला की थार को ओवरटेक किया और AK 47 से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे मूसेवाला की थार वहीं रुक गई। इसके बाद बोलेरो वाले शार्प शूटर्स भी वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां मारकर मूसेवाला की हत्या कर दी। सिद्धू मूसेवाला के मौत की जिम्मेदारी कनाडा बैठे लॉरेंस गैंग के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News