सिद्धू मूसेवाला हत्या विवाद के बीच सिंगर मनकीरत औलख ने छोड़ा देश! रूमाल से चेहरा छिपाए एयरपोर्ट पर हुए कैप्चर

6/5/2022 12:43:14 PM

मुंबई: 29 मई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही एक नाम सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। यह नाम है पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाबी गायक मनकीरत औलख और उसके मैनेजर का नाम आया।

बंबीहा गैंग समेत कई गैंग ने सिंगर को हत्या की धमकी दी। इतना ही नहीं सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी उठाने वाले लाॅरेंस बिश्ननोई के साथ मनकीरत औलख की तस्वीर भी वायरल हुई।

तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर खड़े दिख रहे हैं।  हालांकि इससे पहले मनकीरत भी सफाई दे चुके हैं कि उनका मूसेवाला मर्डर से कोई लेना देना नहीं है।

वहीं सिद्धू मूसेवाला हत्या विवाद के बीच मनकीरत औलख भारत से कनाडा के लिए रवाना हो गए हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर गायक की एक वीडियो वायरल हो रही है जो दिल्ली एयरपोर्ट की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि वह 1 जून को भारत से कनाडा के लिए रवाना हो गए थे। वीडियो में मनक्रीत चेहरे पर रूमाल बांधे नजर आ रहे हैं। 

 
वायरल हुआ था सोशल मीडिया पोस्ट

दविंदर बंबिहा के पेज पर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था। पोस्ट में बंबिहा ने दावा किया था कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे मनकीरत औलख का हाथ है। पोस्ट में आरोप लगाया गया है मनकीरत ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग को सिद्धूवाला के सुरक्षा घेरे के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दिया करता था। वहीं सिद्धू मूसेवाला का किसी भी गैंग या गैंगस्टर से कोई भी संबंध नहीं था। पोस्ट में सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की बात भी कही गई है। 

 

आरोपों पर मनकीरत की सफाई

गायक मनकीरत औलख ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर गहरा दुख जताया। उन्होंने कहा-'मेरा लाइव आने का सिर्फ यही मकसद है कि मेरे बारे में गलत तरीके से खबरें प्रकाशित की जा रही हैं। मेरे खिलाफ लिखा जा रहा है कि मेरा कोई मैनेजर था। पहले वेरिफाई कर लो मेरा कौन सा मैनेजर था। क्यों झूठी बातें फैला रहे हो। मैं हाथ जोड़कर विनती कर रहा हूं कि ऐसा मत करो।

 

सारा पंजाब सदमे में है। किसी के बेटे की मौत हुई है और मेरे खिलाफ लिखा जा रहा है। कहा मुझे कोई मार दे और उससे आपका रांझा राजी हो जाए तो कर लो।  मेरे खिलाफ बहुत खबरें प्रकाशित हुई हैं लेकिन मैंने कभी कोई जवाब नहीं दिया लेकिन आज जवाब दिए बिना रहा नहीं गया। हम आज जो भी हैं कड़ी मेहनत के दम पर हैं जो यह बोल रहे हैं कि वह इस ग्रुप का है, उस ग्रुप का है, ऐसा कुछ नहीं है। पहले जब सिद्धू जिंदा थे तो उनके खिलाफ लिखते थे कि वो ऐसे करता है ये करता है और अब मेरे खिलाफ।'
 

Content Writer

Smita Sharma