सिद्धू मूसेवाला हत्या विवाद के बीच सिंगर मनकीरत औलख ने छोड़ा देश! रूमाल से चेहरा छिपाए एयरपोर्ट पर हुए कैप्चर

6/5/2022 12:43:14 PM

मुंबई: 29 मई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही एक नाम सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। यह नाम है पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाबी गायक मनकीरत औलख और उसके मैनेजर का नाम आया।

PunjabKesari

बंबीहा गैंग समेत कई गैंग ने सिंगर को हत्या की धमकी दी। इतना ही नहीं सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी उठाने वाले लाॅरेंस बिश्ननोई के साथ मनकीरत औलख की तस्वीर भी वायरल हुई।

PunjabKesari

तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर खड़े दिख रहे हैं।  हालांकि इससे पहले मनकीरत भी सफाई दे चुके हैं कि उनका मूसेवाला मर्डर से कोई लेना देना नहीं है।

PunjabKesari

वहीं सिद्धू मूसेवाला हत्या विवाद के बीच मनकीरत औलख भारत से कनाडा के लिए रवाना हो गए हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर गायक की एक वीडियो वायरल हो रही है जो दिल्ली एयरपोर्ट की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि वह 1 जून को भारत से कनाडा के लिए रवाना हो गए थे। वीडियो में मनक्रीत चेहरे पर रूमाल बांधे नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

 
वायरल हुआ था सोशल मीडिया पोस्ट

दविंदर बंबिहा के पेज पर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था। पोस्ट में बंबिहा ने दावा किया था कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे मनकीरत औलख का हाथ है। पोस्ट में आरोप लगाया गया है मनकीरत ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग को सिद्धूवाला के सुरक्षा घेरे के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दिया करता था। वहीं सिद्धू मूसेवाला का किसी भी गैंग या गैंगस्टर से कोई भी संबंध नहीं था। पोस्ट में सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की बात भी कही गई है। 

PunjabKesari

 

आरोपों पर मनकीरत की सफाई

गायक मनकीरत औलख ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर गहरा दुख जताया। उन्होंने कहा-'मेरा लाइव आने का सिर्फ यही मकसद है कि मेरे बारे में गलत तरीके से खबरें प्रकाशित की जा रही हैं। मेरे खिलाफ लिखा जा रहा है कि मेरा कोई मैनेजर था। पहले वेरिफाई कर लो मेरा कौन सा मैनेजर था। क्यों झूठी बातें फैला रहे हो। मैं हाथ जोड़कर विनती कर रहा हूं कि ऐसा मत करो।

 

सारा पंजाब सदमे में है। किसी के बेटे की मौत हुई है और मेरे खिलाफ लिखा जा रहा है। कहा मुझे कोई मार दे और उससे आपका रांझा राजी हो जाए तो कर लो।  मेरे खिलाफ बहुत खबरें प्रकाशित हुई हैं लेकिन मैंने कभी कोई जवाब नहीं दिया लेकिन आज जवाब दिए बिना रहा नहीं गया। हम आज जो भी हैं कड़ी मेहनत के दम पर हैं जो यह बोल रहे हैं कि वह इस ग्रुप का है, उस ग्रुप का है, ऐसा कुछ नहीं है। पहले जब सिद्धू जिंदा थे तो उनके खिलाफ लिखते थे कि वो ऐसे करता है ये करता है और अब मेरे खिलाफ।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News