आज होगा सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार:पैतृक गांव में दी जाएगी आखिरी विदाई,परिवार को सौंपा गया पार्थिव शरीर

5/31/2022 8:51:31 AM

मुंबई:  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत 2022 की सबसे शॉकिंग खबर है। 29 मई वो काला दिन साबित हुआ जिस दिन एक बूढ़े मां-बाप से उनका लाल छीन लिया गया। सिद्धू मूसेवाला की मौत ने उनके करीबियों और फैंस को तगड़ा झटका दिया है। अपने इकलौते जवान बेटे की अर्थी अपने सामने देख मां-बाप पर क्या बीत रही होगी ये बस वहीं जानता है जो इस दर्द से गुजर रहा हो। ये पल उनके चाहने वालों के लिए बड़ा सेटबैक है।

PunjabKesari

आज यानी 31 मई को सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया जाएगा। सिद्धू मूसेवाला के सोशल मीडिया पेज पर इसकी जानकारी दी गई है। सिंगर का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव मूसा में दोपहर 12 बजे होगा।इस मोमेंट से गुजरना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाला है। सिद्धू मूसेवाला का पार्थिव शरीर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। सिंगर के शव को पोस्टमार्टम के लिए मनसा सिविल हॉस्पिटल में रखा गया था।

PunjabKesari

सिद्धू मूसेवाला के पैतृक गांव मूसा से उनके घर के बाहर की तस्वीरें सामने आई हैं। सभी अपने चहेते सिंगर के अंतिम दर्शन करने के इंतजार में हैं।

PunjabKesari
सिद्धू मूसेवाला का उनके गांव मूसा से खास लगाव था। सिद्धू मूसेवाला को अपने गांव से कितना प्यार था, इसका अंदाजा इसी बात से लगता है कि उन्होंने अपना स्टेज नेम गांव के ऊपर रखा था। गांव में सिद्धू मूसेवाला का एक आलीशान बंगला है जिसे उन्होंने बड़ी मेहनत से बनाया था लेकिन आज उस घर में सन्नाटा पसर गया है। 

PunjabKesari

मशहूर पंजाबी गायक, रैपर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार शाम गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। हमलावर दो कारों में सवार होकर आए थे। हत्याकांड को उस समय अंजाम दिया गया, जब सिद्धू अपनी थार गाड़ी से दो साथियों के साथ मानसा के गांव जवाहरके के रास्ते गांव खारा-बरनाला जा रहे थे। सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से एक दिन पहले पंजाब सरकार ने उनकी सुरक्षा हटाई गई थी। सिंगर पर हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने ली है।सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की प्लानिंग काफी समय पहले की गई थी। लॉरेंस बिश्नोई ने जेल में बैठकर अपने दोस्त गोल्डी बराड़, जो कि कनाडा में है, दोनों ने मिलकर मर्डर प्लान बनाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News