नया अपडेट: सिद्धू के मर्डर में शक के घेरे में मुंहबोली बहन अफसाना खान! NIA ने की 5 घंटे पूछताछ

10/26/2022 8:14:10 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक नया अपडेट आया है। इस नए अपडेट ने पूरे केस में  सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मुंहबोली बहन और सिंगर अफसाना खान शक के घेरे में आ गईं हैं। दरअसल, नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) ने हाल ही में अफसाना खान को गैंगस्टर-टेररिस्ट सिंडिकेट केस में समन किया है।  बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर एनआईए ने मंगलवार को अफसाना से दिल्ली में पांच घंटे तक पूछताछ की है।

PunjabKesari

 

सिद्धू की हत्या में अफसाना खान की भूमिका !

सूत्रों के अनुसार एनआईए की टीम ने अफसाना खान से सिद्धू मूसेवाला केस में शामिल गैंगस्टरों के जुड़ी जानकारी हासिल की है। एनआईए की टीम को संदेह है कि सिद्धू की हत्या में अफसाना खान की भूमिका हो सकती है। वहीं हाल ही में गैंगस्टर पर की गई एनआईए की दूसरे राउंड की रेड के दौरान भी अफसाना खान का नाम एनआईए की रडार पर आया था। ऐसे में अफसाना शक के घेरे में आ गई हैं। 

PunjabKesari

इस साल सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या की गई थी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर मूसेवाला के मर्डर को प्लान्ट करने का आरोप लगा है। बंबीहा गैंग लॉरेंस बिश्नोई गैंग का राइवल है और बिश्नोई गैंग को शक था कि सिद्धू मूसेवाला बंबीहा गैंग का करीबी है। अभी तक की पुलिस जांच में सामने आया कि मूसेवाला का कत्ल गैंगस्टर्स की आपसी दुश्मनी की वजह से हुआ। ऐसे में बंबीहा गैंग को लेकर अफसाना से पूछताछ हुई।

PunjabKesari

बता दें कि 29 मई के दिन सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। महज 28 साल की उम्र में मूसेवाला ने दुनिया को अलविदा कहा था। हमलावरों ने एके-47, एके-94 समेत दूसरे हथियार से करीब 30 राउंड फायर किए थे। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी। गोल्डी बराड़ इंडिया से नहीं कनाडा से ऑपरेट करता है। गोल्डी कनाडा से ही अपने आपराधिक कामों से अंजाम देता है।

PunjabKesari

अफसाना खान और सिद्धू मूसेवाला दोनों के बीच शानदार बॉन्ड था।मूसेवाला को अफसाना अपना भाई मानती थीं।अफसाना की शादी में मूसेवाला भी शामिल हुए थे। अफसाना ने मूसेवाला संग कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए थे। मूसेवाला की मौत ने अफसाना को भी बुरी तरह तोड़ा था।अफसाना आज भी अपने मुंहबोले भाई संग सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती है। अफसाना के ये पोस्ट बताते हैं वे आज भी उन्हें कितना याद करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News