दिल तोड़ देने वाली तस्वीरें: सिद्धू मूसेवाला के पार्थिव शरीर को एकटक देखते रहे मां-बाप,बिलखते पति को यूं चुप करवाती दिखी बेबस पत्नी

5/31/2022 1:47:12 PM

मुंबई: पंजाबी के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला को अलविदा कहने का वक्त आ गया है। किसे मालूम था पंजाब का एक चमकता सितारा बेहद कम उम्र में सभी की आंखें नम कर जाएगा। बेटे के गोलियों से छलनी शरीर को देख मां दहाड़ मारकर रोने लगी।

पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल था। आंखों के सामने जवान बेटे को यूं पड़ा देख मां बेसुध हुए जा रही थी। इस बात कोई होश नहीं था कि उन्हें कौन संभाल रहा है और कौन नहीं।

बेटे की हत्या की खबरे मिलते ही मां चरणजीत कौर का कलेजा फट गया था। उन्हें यकीन ही नहीं आ रहा था कि जो बेटा घर से मौसी का हाल लेने की बात कहकर निकला था, वह कभी वापस नहीं आएगा।

आज सिंगर का उनके पैतृक गांव में अंतिम विदाई दी जाएगी। सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला के अंतिम विदाई की कई तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में सिद्धू मूसेवाला के मां-बाप बेटे के पार्थिव शरीर को एकटक देखते नजर आ रहे हैं।

अपनी आंखों के चिराग को यूं बुझा हुआ देख उनकी आंखों के आगे अंधेरा छा गया था। मां तो बस बेटे के जनाजे के पास ही बैठ गई। आंखों से आंसुओं की धारा बह रही थी। वह एकटक अपने बेटे को आखिरी बार निहारे जा रही थी। 

आज पिता का भी कंधा टूट गया था। बलकौर जिस बेटे को अपना गौरव, अपना स्वाभिमान मानते थे और हर किसी को उसके बारे में छाती चौड़ी करके बताते थे वही बेटा आज उन्हें हमेशा के लिए अकेला छोड़ गया था।  एक तस्वीर में एक बेबस पत्नी अपने बिलखते पति के आंसू पोंछते नजर आ रही हैं। 


29 मई को पंजाब के मनसा में हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की थी। सिद्धू मूसेवाला के निधन से पंजाबी इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान है। 

 

Content Writer

Smita Sharma