बेटे की अस्थियां लेने पहुंची मां का रो-रो कर हुआ बुरा हाल,बिलखते हुए बोलीं-''मेरे 6 फुट सिद्धू दी निक्की जेही ढेरी बणा ती दुश्मनां ने''

6/1/2022 11:37:00 AM

मुंबई: 29 मई की शाम एक मां-बाप के लिए उस समय काल साबित हुई जब उन्हें अपने इकलौते बेटे के निधन की खबर मिली। खबर भी ऐसी कि बेटे सिद्धू मूसेवाला की कुछ लोगों ने बेरहमी से हत्या कर दी। सिद्धू मूसेवाला महज 28 साल के थे, इतनी कम उम्र में दिनदहाड़े गोली मारकर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई।

बेटे के गोलियों से छलनी शरीर को देख मां दहाड़ मारकर रोने लगी। उन्हें यकीन ही नहीं आ रहा था कि जो बेटा घर से मौसी का हाल लेने की बात कहकर निकला था वह कभी वापस नहीं आएगा।

अपनी आंखों के चिराग को यूं बुझा हुआ देख उनकी आंखों के आगे अंधेरा छा गया था। एक पिता का भी कंधा टूट गया। 31 मई को सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया गया।

इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं जिसे देख हर किसी का दिल टूट गया। वहीं आज 1 जून को सिद्धू के मां-बाप अपने बेटे की अस्थियां लेने पहुंचे। बेटे को राख बना देख मां के आसूं नहीं रुके।

View this post on Instagram

A post shared by Sardar sardarni (@sardar_sardarni_pb30)

 

वह बिलखते हुए बोलीं-'मेरे 6 फुट सिद्धू दी निक्की जेही ढेरी बणा ती दुश्मनां ने (मेरे 6 फुट के सिद्धू को छोटी सी ढेर बना दिया दुश्मनों ने।' इस बेबस मां की ये आवाज हर किसी का दिल दुखा रही है। हर किसी के जहन में यही आ रहा है कि एक मां से उसका लाल किसी ने क्यों ऐसे छीन लिया। 

 

मूसेवाला का रविवार शाम जवाहरके में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। पोस्टमॉर्टम में उनके शरीर पर गोलियों के 24 निशान मिले। उनका सिर, पैर, छाती और पेट गोलियों से छलनी हो गया। मूसेवाला के बाएं फेफड़े और लिवर में गोली लगी।

Content Writer

Smita Sharma