''अभी मेरे बेटे की राख ठंडी भी नहीं हुई और लोग...अफवाहों पर छलका सिद्धू मूसेवाला के पिता का दर्द

6/5/2022 1:06:45 PM

मुंबई: सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई की शाम कुछ लोगों ने बेरहमी से हत्या कर दी। यह ऐसी घटना थी, जिसने पूरे देश में न केवल उनके फैंस को बल्कि पूरी इंडस्ट्री को भी दहला दिया था। मूसेवाला हत्या के बाद सियासत भी शुरू हो गई है। जहां एक तरफ पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के समर्थक लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं अपने बेटे की मौत के बाद सिद्धू मूसेवालाके माता-पिता ने शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

इस दौरान परिवार ने अपने बेटे की हत्या की जांच CBI से कराने की मांग की है। इन सबके बीच दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता किसी राजनीतिक दल से जुड़ सकते हैं या फिर आने वाले समय में चुनाव लड़ सकते हैं। इन अफवाहों को सुन  सिद्धू मूसेवाला के पिता दिल टूट गया। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपने दिल का हाल बताया।

PunjabKesari

वीडियो में सिंगर के पिता हाथ जोड़ कर कह रहे हैं-'मैं सिद्धू मूसेवाला का पिता..मैंने आपके साथ एक-दो बातें करनी थीं। सोशल मीडिया को देख मेरा दिल बहुत दुखी हो रहा है जहां तरह तरह की बातें हो रही हैं। उनपर यकीन मत करो।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhu Moosewala (ਮੂਸੇ ਆਲਾ) (@sidhu_moosewala)

अभी तक मेरे बेटे की राख भी ठंडी नहीं हुई है। मेरा किसी भी तरह का कोई चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है। आपने दुख में मेरा साथ दिया..आपका बहुत बहुत धन्यवाद..आप सभी को मेरी एक विनती है..8 जून को मेरे बेटे की प्रार्थना सभा है...आप सब आना..मैं आप सब से दिल खोलकर बातें करूंगा। मेरा मन इस समय बहुत कुछ कहने की हालत में नहीं है।'

PunjabKesari

गौरतबल है  28 मई को पंजाब सरकार ने राज्य के 424 लोगों की सुरक्षा घेरे को कम कर दिया था जिसमें सिद्धू मूसेवाला भी शामिल थे। इसके एक ही दिन बाद 29 मई को कानून से बेखौफ बदमाशों ने सिद्धू मूसेवाला के शरीर में 19 गोलियां दाग दी थी।

PunjabKesari

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक मूसेवाला के बॉडी में 19 गोलियां लगी थीं। पोस्टमॉर्टम में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि मूसेवाला के सिर में कोई भी गोली नहीं लगी थी बल्कि लंग्स और लीवर में सबसे ज्यादा गोलियां लगी। यह भी बताया गया है कि मूसेवाला की दाहिनी ओर की पसलियां टूट गई थीं। चोटों के कारण उनकी दाहिनी कोहनी भी टूट गई। बॉडी में 19 गोलियां लगने के 15 मिनट बाद ही मौत हो गई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News