सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल की डेट,इंटरनेट पर वायरल हुईं SidNaaz की ये खास तस्वीरें

11/2/2020 1:12:37 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' की मोस्ट फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। इस जोड़ी ने हर दिल पर राज किया है। बिग बाॅस चाहे खत्म हो गया है लेकिन इस जोड़ी की डिमांड आज भी है।

फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर साथ देखना चाहती है। इसी बीच सिडनाज की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी ये बात सामने नहीं आई है कि ये तस्वीरें रियल हैं या फेक।

इन तस्वीरों में शहनाज और सिद्धार्थ अंधेरी के किसी रेस्टोरेंट में दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक टी-शर्ट और जींस में दिख रही हैं। इस दौरान शहनाज ने स्पैक्स लगा रही है।

वहीं सिद्धार्थ ग्रे टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। वायरल हुईं इन तस्वीरों में सिद्धार्थ शहनाज से कुछ बात करते दिख रहे हैं। सिडनाज की इन तस्वीरों को देख फैंस क्रेजी हो गए हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

'सिडनाज' से मशहूर इस जोड़ी की दीवानगी लोगों पर आज तक बरकरार है। फैंस आए दिन इस जोड़ी की तस्वीरों का कोलाज बना शेयर करते रहते रहते हैं। वहीं शहनाज का सिद्धार्थ के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है। वहीं सिद्धार्थ शहनाज को अपना एक अच्छा दोस्त ही बताते हैं। 

काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद वह कई म्यूजिक वीडियो एलब्मस में नजर आ चुकी हैं। वह आखिरी बार टोनी कक्कड़ के साथ साॅन्ग कुर्ता पजामा में नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शहनाज जल्द ही सिंगर अर्जुन के साथ साॅन्ग 'वादा रहा' में नजर आएंगी। यह साॅन्ग 5 नवंबर को रिलीज हो रहा है।वहीं सिद्धार्थ हाल ही में बिग बाॅस 14 में सीनियर बनकर घरवालों की क्लास लगाते दिखे थे। 

 

Smita Sharma