पिता के निधन के बाद मां रीता के आखिरी सहारा थे सिद्धार्थ, 2 बहनों के इकलौते भाई के निधन से बिखरा परिवार

9/2/2021 1:44:32 PM

मुंबई: एक्टर और बिग बाॅस 13 के  विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। सिद्धार्थ सिर्फ 40 की उम्र में स दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री समेत उनके फैंस गमगीन हैं।बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला रात को दवाई लेकर सोए थे लेकिन दवाई कौन सी ली थी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी फिलहाल मुबंई के कूपर अस्पताल में है। खबरें हैं कि हाॅस्पिटल ले जाने से पहले ही सिद्धार्थ का निधन हो गया था। 


बहुत पहले प‍िता को खो चुके थे सिद्धार्थ शुक्ला

12 दिसंबर 1980 को जन्म सिद्धार्थ शुक्ला एक ब्राम्हण परिवार से ताल्लुक रखते थे। सिद्धार्थ घर के इकलौते बेटे थे उनकी दो बहने प्रीति और नीतू  हैं।सिद्धार्थ शुक्ला के पिता अशोक शुक्ला पेशे से एक सिविल इंजीनियर थे। मॉडल‍िंग कर‍ियर के शुरुआती दौर में ही स‍िद्धार्थ शुक्‍ला ने अपने पिता को फेफड़ों से जुड़ी बीमारी के चलते खो द‍िया था।


मां के लाडले थे सिद्धार्थ 

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की माता रीता शुक्ला एक गृहणी हैं। उनका परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद का रहने वाला है। सिद्धार्थ शुक्लाघर में सबसे छोटे और सबके लाडले थे। पिता के निधन के बाद सिद्धार्थ अपनी मां के बेहद करीब हो गए थे।

सिद्धार्थ के लिए उनकी मां बैकबोन हैं जो कि हमेशा हर उतार-चढ़ाव में उनके साथ खड़ी रही हैं। बिग बॉस-13 के घर में भी कई बार सिद्धार्थ को लेकर कहा गया कि वो मम्माज बॉय हैं।

जब शो मेें सभी कंटेस्टेंट की फैमिली मिलने पहुंची थी। इस दौरान शो में काफी एग्रेसिव दिखाई देने वाले सिद्धार्थ मां को देख बच्चों की तरह रोते दिखे। सिद्धार्थ अपनी मां और बहन के लिए एक नरमदिल इंसान हैं। 

काम की बात करें तो सिद्धार्थ अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। इसके बाद साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। 
वह लव यू जिंदगी, दिल से दिल तक, बालिका वधू, झलक दिखलाजा, फियर फेक्टर: खतरों के खिलाड़ी जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर भी रह चुके हैं। टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया।

Content Writer

Smita Sharma