बर्थडे के दिन सड़क के बीचों बीच 10 बदमाशों से अकेले भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला,फैंस बोले-'असली शेर'

12/15/2020 11:01:12 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने 12 दिसंबर को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे से एख दिन पहले एक्टर ने फैमिली और दोस्त शहनाज के साथ धूमधाम से इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। इस रात सिद्धार्थ का  एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो सड़क के बीचों-बीच कुछ लोगों से बहस करते हुए नजर आए थे।20 सेकंड का ये वीडियो सोशल साइट पर आग की जरह फैला।

वीडियो में एक शख्स सिद्धार्थ शुक्ला पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा रहा था। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला खुद को सही साबित करते हुए दिखाई दिए। अब इस घटना का पूरा वीडियो सामने आया है। वीडियो में सिद्धार्थ 10-12 बदमाशों से घिरे हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला इन बदमाशों से अकेले ही बहस करते हुए दिखाई दे रहे है। रातों रात ही सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं। इसी के साथ अब ट्विटर पर #SherSidharthShukla ट्रेंड करने लगा है।

एक यूजर ने लिखा-राजा खड़ा है और अकेले ही वो राजा की तरह बात कर रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला का स्वैग देखिए...ऊफ्फ....। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'असली शेर तो हमारा सिद्धार्थ शुक्ला ही है।'

इस वीडियो के सामने आने से पहले सिद्धार्थ से जुड़े एक सोर्स ने इस घटना को लेकर चुप्पी तोड़ी है। एक वेबसाइट के बात करते हुए एक्टर के करीबी ने बताया-सिद्धार्थ  के जीजा को उनके स्टाफ से एक काॅल आई थी। यही कारण है कि एक्टर और उनके जीजा स्पाॅट हुए। जब वो दोनों वहां गए और गुंडो को रोकने की कोशिश की तो उन गुंडों ने उन्हें चाकू दिखाया( चाकू दिखाने वाली बात सिद्धार्थ वीडियो में बोलते सुनाई दे रहे हैं।) सूत्र ने यह भी कहा कि सिद्धार्थ गुंडो  स्थानीय पुलिस स्टेशन में ले गए थे। अगर वो नशे में होते तो ऐसा नहीं कर पाते। 


काम की बात करें तो सिद्धार्थ हाल ही में शहनाज के साथ 'शोना शोना' गाने में नजर आईं थी। इस साॅन्ग और टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है। शहनाज और सिद्धार्थ ने इस गाने की शूटिंग पंजाब में की थी। इसके अलावा सिद्धार्थ जल्द ही 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3' में नजर आएंगे।

Smita Sharma