कजिन की शादी में फूलों की माला पहन सिद्धार्थ शुक्ला ने  दिल खोलकर किया था डांस, सामने आई अनदेखी तस्वीरें

9/25/2021 9:37:12 AM

मुंबई: बी-टाउन का चमकते सितारे  सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। भले ही सिद्धार्थ के निधन को अब 1 महीना होना वाला है लेकिन उनके जाने का गम अब तक ताजा बना हुआ है।

इस बीच दिवंगत एक्टर की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे देख फैंस की आंखें भी नम हैं। सामने आई सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीरें उनके एक कजिन की शादी की है।

इन तस्वीरों में सिद्धार्थ न्यूली वेड कपल के साथ नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो सिद्धार्थ ग्रे कलर का शाइनिंग सूट पहना है जिसमें वह बेहद हैंडसम दिख रहे हैं।

एक तस्वीर में वह बहन नीतू शुक्ला के साथ दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में सिद्धार्थ फूलों की माला पहने डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि सिद्धार्थ शुक्ला एक खुशमिजाज स्वभाव के व्यक्ति थे। वह जहां भी रहते थे बिंदास अंदाज में रहते थे। उनकी अनदेखी यह तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों के जरिए अपने चहिते एक्टर को याद कर रहे हैं।


इससे पहले भी उनसे जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें उनके चाहने वालों ने अपने-अपने अंदाज में एक्टर को श्रद्धांजलि दी है। किसी ने उनके नाम का टैटू गुदवा लिया तो किसी ने उनकी तस्वीर अपनी पीठ पर बना ली। यह वही फैंस हैं जिन्होंने उन्हें बिग बॉस 13 का विनर भी बनाया था।

बताते चलें कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला ने दिन का दौरा पड़ने के कारण दुनिया को अलविदा कह दिया था। महज 40 साल की उम्र में उनका यूं चले जाना हर किसी को दुख दे गया है।

Content Writer

Smita Sharma