कजिन की शादी में फूलों की माला पहन सिद्धार्थ शुक्ला ने  दिल खोलकर किया था डांस, सामने आई अनदेखी तस्वीरें

9/25/2021 9:37:12 AM

मुंबई: बी-टाउन का चमकते सितारे  सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। भले ही सिद्धार्थ के निधन को अब 1 महीना होना वाला है लेकिन उनके जाने का गम अब तक ताजा बना हुआ है।

PunjabKesari

इस बीच दिवंगत एक्टर की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे देख फैंस की आंखें भी नम हैं। सामने आई सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीरें उनके एक कजिन की शादी की है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में सिद्धार्थ न्यूली वेड कपल के साथ नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो सिद्धार्थ ग्रे कलर का शाइनिंग सूट पहना है जिसमें वह बेहद हैंडसम दिख रहे हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में वह बहन नीतू शुक्ला के साथ दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में सिद्धार्थ फूलों की माला पहने डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि सिद्धार्थ शुक्ला एक खुशमिजाज स्वभाव के व्यक्ति थे। वह जहां भी रहते थे बिंदास अंदाज में रहते थे। उनकी अनदेखी यह तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों के जरिए अपने चहिते एक्टर को याद कर रहे हैं।
PunjabKesari

इससे पहले भी उनसे जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें उनके चाहने वालों ने अपने-अपने अंदाज में एक्टर को श्रद्धांजलि दी है। किसी ने उनके नाम का टैटू गुदवा लिया तो किसी ने उनकी तस्वीर अपनी पीठ पर बना ली। यह वही फैंस हैं जिन्होंने उन्हें बिग बॉस 13 का विनर भी बनाया था।
PunjabKesari

बताते चलें कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला ने दिन का दौरा पड़ने के कारण दुनिया को अलविदा कह दिया था। महज 40 साल की उम्र में उनका यूं चले जाना हर किसी को दुख दे गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News