''Sidnaaz'' फैंस के लिए अपशब्द कहने वालों पर भड़के सिद्धार्थ शुक्ला,बोले-''कृप्या इसे न दोहराएं,थोड़ा सम्मानजनक बनें''

7/18/2021 10:48:31 AM

मुंबई: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी  एक्ट्रेस फ्रेंड शहनाज गिल की काफी फैन फाॅलिग हैं। जहां सिद्धार्थ 'बिग बॉस 13' में जहां सिद्धार्थ विनर बने। वहीं शहनाज गिल टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब रही।

PunjabKesari

शो के दौरान फैंस ने सिद्धार्थ और शहनाज के बीच केमेसट्री और बॉन्डिंग को  काफी पसंद किया।फैंस के बीच ये जोड़ी सिडनाज नाम से फेमस है। बिग बाॅस के अंदर और बाहर दोनों एक दूसरे के लिए हमेशा ही खड़े रहते हैं। वहीं सिद्धार्थ हमेशा अपने और शहनाज गिल के फैंस के सपोर्ट में मजबूती से खड़े रहे हैं।

PunjabKesari

 

हाल ही में, सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर सिडनाज फैंस के लिए अपशब्द लिखने के लिए एक नेटिजन पर भड़क गए और उनसे किसी के बारे में ऐसे अपशब्दों को लिखने से परहेज करने की अपील की। दरअसल एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा था 'बस एक जगह सुन रहा था, कोई कह रहा है सिडनाज की फैंस सिर्फ आंटियां हैं और वे सेक्स से वंचित हैं क्योंकि उनके पति उनके लिए पर्याप्त नहीं हैं और वे यहां अपनी फैंटेसी को पूरा करने के लिए यहां आती हैं। '

PunjabKesari

यूजर ने आगे ने लिखा-'उस चैनल/पोर्टल का खुलासा नहीं कर सकता. ये प्रतिष्ठित चैनल/पोर्टल है, जो वे महिलाओं के बारे में सोचते हैं। यूजर का ये ट्वीट देख सिद्धार्थ भड़क गए।' उन्होंने लिखा-'जिसने भी ये कहा है वो सच में बीमार होगा... कृप्या इसे न दोहराएं कि चलो थोड़ा सम्मानजनक बनें... भले ही हम लोगों के एक खास वर्ग को पसंद न करें।  सिद्धार्थ शुक्ला के इस जवाब से उनके फैंस उनकी सराहना कर रहे हैं।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो सिद्धार्थ हाल ही में वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आएं थे। इसमें उनके साथ सोनिया राठी थी। फैंस ने इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया। इसके अलावा खबर है कि सिद्धार्थ जल्द ही शहनाज के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News