Viral Pics: एक बार फिर फैंस को दिखेगी ''SidNaaz'' की क्यूट कैमिस्ट्री, सिद्धार्थ-शहनाज ने शुरु की साॅन्ग की शूटिंग

3/15/2020 9:01:06 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बाॅस 13' की सबसे चर्चित जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्दी ही दोबारा एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों एक बार फिर ऑन स्क्रीन रोमांस करते दिखेंगे। खबरों की मानें तो पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा और आसिम-हिमांशी के बाद अब सिद्धार्थ और शहनाज ऑन स्क्रीन रोमांस रोमांस करेंगे। सोशल मीडिया पर तेजी से खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों को साथ में एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला है।

रिपोर्ट्स की मानें तो पारस-माहिरा और आसिम-हिमांशी के बाद सिडनाज का भी एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में दिखने वाले है। इतना ही नहीं, दोनों ने इसके लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। बीते दिनों ही दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं थी। सामने आई तस्वीरों में सिद्धार्थ जहां शूटिंग करते दिख रहे थे। वहीं शहनाज भाई शहबाज और अपने डिजाइनर के साथ टिक टाॅक बना रही थीं।

सामने आईं इन तस्वीरों को देख फैंस ने कयास लगाने शुरु कर दिए थे कि दोनों एक-साथ शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों की एक साथ कोई तस्वीर सामने नहीं हैं।

वहीं दोनों की शूटिंग के बारें में बिग बॉस 13 की जानकारी देने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी ने जानकारी दी है। द खबरी ने बताया है-'सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों जल्दी ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे। इस गाने की शूटिंग जारी है।'

बता दें कि बिग बॉस 13 में शहनाज ने अपने चुलबुले अंदाज से लाखों-करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया था। इसके अलावा सिद्धार्थ संग उनकी नोक-झोंक फैंस को खूब भायी थी। 

काम की बात करें तो शहनाज को बिग बॉस 13 के बाद ही मुझसे शादी करोगे जैसा टीवी शो मिला है जो इस वक्त कलर्स पर ही दिखाया जा रहा है। हालांकि इस टीवी शो को दर्शकों से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है और इसके बंद होने की खबरें सामने आ रही है। वहीं सिद्धार्थ इन दिनों अपने कई नए प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं। 

Smita Sharma