धर्म के नाम पर लड़ने वालों को सिद्धार्थ शुक्ला ने लगाई फटकार, कहा-''मक्का मदीना, शिरडी बंद हो गए हैं लेकिन...

3/26/2020 3:42:21 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला  सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं। सिद्धार्थ को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अक्सर ट्विटर के जरिए फैंस संग अपनी राय शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट में सिद्धार्थ ने लोगों द्वारा धार्मिक चीजों के लिए लड़ने पर तंज कसा।

सिद्धार्थ का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सिद्धार्थ ने इस ट्वीट के जरिए बताया कि भगवान के सभी दरवाजे बंद हो चुके हैं, लेकिन हॉस्पिटल अभी भी खुले हैं। बता दें कि कोरोनावायरस के कारण कई धार्मिक स्थलों पर आने-जाने से रोक लगा दी गई है।

सिद्धार्थ ने धार्मिक चीजों पर लड़ने वालों को फटकार लगाते हुए लिखा- 'मक्का-मदीना बंद कर दिया गया है। वैटिकन बंद कर दी गई है। तिरुपति और शिरड़ी बंद है। भगवान ने अपने सभी दरवाजे बंद कर दिए हैं लेकिन मानव जाति को बचाने और उसकी सेवा करने के लिए हॉस्पिटल अभी भी 24 घंटे खुला हुए हैं और हम धर्म के ऊपर लड़ते हैं। बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने पीएम मोदी के फैसले पर भी ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा-'सुरक्षित रहें और घर पर रहें, अपने लिए और अपने परिवार के लिए।'

बता दें कि हाल ही सिद्धार्थ का शहनाज संंग साॅन्ग भूला दूंगा हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को अब तक 20 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। गाने में सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री देखने लायक है। बिग बॉस के अलावा सिद्धार्थ शखतरों के खिलाड़ी के भी विजेता बन चुके हैं। इससे इतर उन्होंने टीवी सीरियल्स और बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुके हैं। 

 

Smita Sharma