धर्म के नाम पर लड़ने वालों को सिद्धार्थ शुक्ला ने लगाई फटकार, कहा-''मक्का मदीना, शिरडी बंद हो गए हैं लेकिन...

3/26/2020 3:42:21 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला  सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं। सिद्धार्थ को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अक्सर ट्विटर के जरिए फैंस संग अपनी राय शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट में सिद्धार्थ ने लोगों द्वारा धार्मिक चीजों के लिए लड़ने पर तंज कसा।

PunjabKesari

सिद्धार्थ का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सिद्धार्थ ने इस ट्वीट के जरिए बताया कि भगवान के सभी दरवाजे बंद हो चुके हैं, लेकिन हॉस्पिटल अभी भी खुले हैं। बता दें कि कोरोनावायरस के कारण कई धार्मिक स्थलों पर आने-जाने से रोक लगा दी गई है।

PunjabKesari

सिद्धार्थ ने धार्मिक चीजों पर लड़ने वालों को फटकार लगाते हुए लिखा- 'मक्का-मदीना बंद कर दिया गया है। वैटिकन बंद कर दी गई है। तिरुपति और शिरड़ी बंद है। भगवान ने अपने सभी दरवाजे बंद कर दिए हैं लेकिन मानव जाति को बचाने और उसकी सेवा करने के लिए हॉस्पिटल अभी भी 24 घंटे खुला हुए हैं और हम धर्म के ऊपर लड़ते हैं। बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने पीएम मोदी के फैसले पर भी ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा-'सुरक्षित रहें और घर पर रहें, अपने लिए और अपने परिवार के लिए।'

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही सिद्धार्थ का शहनाज संंग साॅन्ग भूला दूंगा हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को अब तक 20 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। गाने में सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री देखने लायक है। बिग बॉस के अलावा सिद्धार्थ शखतरों के खिलाड़ी के भी विजेता बन चुके हैं। इससे इतर उन्होंने टीवी सीरियल्स और बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुके हैं। 

PunjabKesari

 


Smita Sharma


Related News