First Look: सिद्धार्थ संग बारिश में भीगती दिखीं शहनाज, शूटिंग सेट से वायरल हुईं तस्वीर

3/15/2020 1:29:57 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बाॅस 13' की सबसे चर्चित जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही  एक बार फिर ऑन स्क्रीन रोमांस करते दिखेंगे।  पारस-माहिरा और आसिम-हिमांशी के बाद सिडनाज का भी एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में दिखने वाले है। बीते दिनों ही इस साॅन्ग की शूटिंग शुरु हुई थी। वहीं अब हाल ही में सेट से कपल का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया।

PunjabKesari

सामने आई  तस्वीर में सिद्धार्थ और शहनाज बारिश में भीगते दिख रही हैं। तस्वीर में शहनाज सिद्धार्थ का एक हाथ थामें दिख रही हैं। लुक की बात करें तो शहनाज येलो सूट में बेहद ही प्यारी दिख रही हैं। वहीं सिद्धार्थ रेड टी-शर्ट, ग्रे पैंट और मैचिंग श्रग में हैंडसम दिख रहे हैं। सिडनाज की ये तस्वीर सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। खबरें हैं कि सिद्धार्थ-शहनाज के इस वीडियो को कुशल जोशी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस साॅन्ग को सिंगर दर्शन रावल अपनी आवाज देगें।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस 13 में शहनाज ने अपने चुलबुले अंदाज से लाखों-करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया था। इसके अलावा सिद्धार्थ संग उनकी नोक-झोंक फैंस को खूब भायी थी। काम की बात करें तो शहनाज को बिग बॉस 13 के बाद ही मुझसे शादी करोगे जैसा टीवी शो मिला है जो इस वक्त कलर्स पर ही दिखाया जा रहा है। हालांकि इस टीवी शो को दर्शकों से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है और इसके बंद होने की खबरें सामने आ रही है। वहीं सिद्धार्थ इन दिनों अपने कई नए प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News