शहनाज का दुपट्टा थामें सिद्धार्थ का रोमांटिक अंदाज,इंटरनेट पर छाईं ''सिडनाज'' की ये तस्वीरें

3/23/2020 1:03:47 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' की फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' में नजर आने वाले हैं। फैंस बेसब्री से 'सिडनाज' के इस साॅन्ग का इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच शहनाज और सिद्धार्थ ने एक क्यूट फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सिडनाज की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो शहनाज ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में खूबसूरत दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट, ओरेंज स्वैटर और ब्लू जींस में हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में सिद्धार्थ शहनाज का दुपट्टा थाम उन्हें अपनी ओर खींचते दिख रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में शहनाज सिद्धार्थ के पीछे खड़ी दिख रही हैं। सिडनाज की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ-‌‌शहनाज के साॅन्ग की बात करें तो 'भुला दूंगा' को दर्शन रावल ने गाया है। इसे कौशल जोशी ने प्रोड्यूस किया है। गाने को कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक ने डायरेक्ट किया है। इस गाने में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री दिखाई जाएगी। यह साॅन्ग 24 मार्च यानि कल रिलीज हो रहा है।

PunjabKesari 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News