मदर्स डे पर सिद्धार्थ शुक्ला की माॅम संग क्यूट डेट, शहनाज ने भी मां संग शेयर की खास तस्वीर

5/10/2020 12:50:24 PM

मुंबई: मदर्स डे के मौके पर दुनिया भर के लोग अपनी मां को याद कर रहे हैं। सभी इस दिन को अपने- अपने तरीके से खास बनाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी कहां पीछे रहने वाले थे। कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपनी मां को विश किया। वहीं 'बिग बाॅस13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शो की सेकेंड रनरप रहीं शहनाज कौर गिल ने भी इंस्टा पर मां संग तस्वीर शेयर कर खास अंदाज में विश किया। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टा पर मां रीता शुक्ला के साथ एक खास तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह मां के साथ फर्श पर बैठे दिख रहे हैं। इस तस्वीर में सिद्धार्थ मां के साथ चाय की चुस्की लेते दिख रहे हैं। सामने आई इस तस्वीर में मां बेटे की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। लुक की बात करें तो इसमें मां बेटे ट्विनिंग करते हुए दिखे। तस्वीर में आप देख सकते हैं सिद्धार्थ मां के चेहरे से नजर तक नहीं हटा पा रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ हमेशा से अपनी मां के काफी नजदीक रहे हैं। जब शो मेें सभी कंटेस्टेंट की फैमिली मिलने पहुंची थी। तब सिद्धार्थ की मां उनसे मिलने आईं थी। इर दौरान शो में काफी एग्रेसिव दिखाई देने वाले सिद्धार्थ मां को देख बच्चों की तरह रोते दिखे।

PunjabKesari
 

शहनाज कौर गिल

वहीं पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज की बात करें तो वह लाॅकडाउन की वजह से फैमिली से दूर हैं। जहां एक तरफ शहनाज मुंबई में हैं। वहीं उनकी फैमिली पंजाब में हैं। मदर्स डे पर शहनाज ने अपनी मां संग खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शहनाज की मां संग क्यूट सी बाॅन्डिंग देखने को मिल रही हैं। फैंस शहनाज की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में नजर आए थे। इसमें उनकी कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। वहीं शहनाज जल्द ही जस्सी गिल के साथ एक साॅन्ग कह गई साॅरी में नजर आएंगी। साॅन्ग का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। वहीं यह साॅन्ग 12 मई को रिलीज हो रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News