एक अधूरा गाना....एक अधूरी कहानी....नए टाइटल ''Adhura'' के साथ जल्द रिलीज होगा सिद्धार्थ-शहनाज का साॅन्ग, SidNaaz के अनकहे प्यार को करेगा बयां

10/14/2021 8:44:53 AM

मुंबई: बी-टाउन के चमकते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला बीते महीने हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ शुक्ला को निधन उस समय हुआ जब उनका करियर तेज रफ्तार पकड़ से दौड़ रहा था। बिग बाॅस विनर के पास कई प्रौजैक्ट्स थे। उनमें से एक था  उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल संग म्यूजिक वीडियो  जिसका नाम 'हैबिट' है जो अभी तक रिलीज़ नहीं हुआ है। दोनों इस साॅन्ग की शूटिंग के लिए गोवा भी गए थे।

PunjabKesari

इसी बीच अब इस गाने को लेकर खबर आई है। सिद्धार्थ के जाने के बाद इस गाने का नाम हैबिट से बदलकर 'अधूरा' कर दिया गया है। बुधवार को म्यूजिक लेबल सारेगामा ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की और एक नया पोस्टर साझा किया।

PunjabKesari

पोस्टर में उल्लेख किया गया है कि गीत जल्द ही रिलीज किया जाएगा। शेयर किए पोस्टर में लिखा एक अधूरा गाना....एक अधूरी कहानी....सिडनाज साॅन्ग... जल्द रिलीज। इस पोस्ट के रिलीज के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के फैंस के भी रिएक्शन सामने आने लगे हैँ। जहां कुछ इस पोस्टर को पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ गाने का नाम बदलने से दुखी हैं। 

PunjabKesari

कुछ दिन पहले ही इस साॅन्ग के शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों बीच किनारे दिखाई दिए थे।   इससे पहले सिद्धार्थ और शहनाज ने 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' गाने में भी साथ काम किया था।

PunjabKesari

जहां भुला दूंगा को 105 मिलिनयन व्यूज मिले हैं। वहीं शोना शोना  यूट्यूब पर 20 करोड़ व्यूज मिले हैं। टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया, यह गाना एक पेपी डांस नंबर था जो पिछले साल नवंबर में रिलीज हुआ हुआ था।

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर के दिन ल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है।  2 सितंबर के दिन जैसे ही खबर आई कि तो हर कोई दंग रह गया। कोई भी अपने आंसू नहीं रोक सका। एक तरफ जहां सिद्धार्थ  का परिवार इस गम से सदमे में हैं वहीं सिद्धार्थ के चले जाने का सबसे गहरा असर उनकी खास दोस्त शहनाज गिल को पड़ा है। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही अंतिम सांस ली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News