''सिडनाज'' फैंस के लिए खुशखबरी: टीवी पर फिर दिखेगी सिद्धार्थ-शहनाज की जोड़ी, ''कुमकुम भाग्य'' में होगी एंट्री!

6/5/2021 4:40:25 PM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और एक्ट्रेस शहनाज गिल बिग बाॅस 13 की सबसे चर्चित जोड़ी हैं। बिग बाॅस के घर में शहनाज और सिद्धार्थ की नोक झोंक ने करोड़ों लोगों का दिल जीत है। बिग बॉस के घर के अंदर और बाहर दोनों जगह  सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है। फैंस इस जोड़ी को 'सिडनाज' के नाम से पुकारते हैं। लोगों ये जोड़ी इतनी भायी कि ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन दोनों को फैंस एक-साथ देखना चाहती है।

इसी बीच 'सिडनाज' फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। खबर है कि जोड़ी एक बार फिर से ऑनस्क्रीन काम करती हुई नजर आ सकती है।जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के अभि और प्रज्ञा बनने वाले हैं।

इस बारे में कास्टिंग डायरेक्टर शदमन खान ने इंटरव्यू के दौरान कहा-'अगर सीरियल कुमकुम भाग्य का रीबूट शो बनता है तो मैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को कास्ट करना चाहूंगा। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पर्सनैलिटी अभि और प्रज्ञा के किरदार से काफी मिलती जुलती हैं।'

शदमन खान ने बताया कि कास्टिंग के दौरान सही इंसान का चुनाव करना कितना मुश्किल होता है। उन्होंने कहा कि किसी भी शो के लिए सही कास्टिंग का चुनाव करना सबसे अहम होता है। किसी वेब सीरीज के लिए कास्टिंग करना टीवी और फिल्म से ज्यादा कठिन होता है।

अगर शो के स्टार्स किरदारों के हिसाब से सटीक नहीं हैं तो फिर सब कुछ अधूरा रह जाता है। गौरतलब है कि सिडनाज के फैन्स हमेशा उन्हें एक साथ देखना चाहते हैं। अब ऐसे में अगर वह टीवी शो कुमकुम भाग्य में साथ नजर आते हैं तो शो की टीआरपी में इजाफा होगा। शदमन खान 'कहां हम कहां तुम', 'हॉफ मैरिज', 'लाल इश्क' और 'ये हैं चाहतें' जैसे कई शोज की कास्टिंग कर चुके हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma